गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सPBKS VS RCB IPL 2023: Mohammed Siraj ने पंजाब किंग्स के टॉप...

PBKS VS RCB IPL 2023: Mohammed Siraj ने पंजाब किंग्स के टॉप ऑर्डर को किया धराशाई, दो अहम बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

Date:

Related stories

PBKS VS RCB IPL 2023: आईपीएल 2023 का 27वां मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और पंजाब किंग्स के बीच मोहाली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की। मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के टॉप ऑर्डर को पावरप्ले में निपटा दिया। सिराज की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मोहम्मद सिराज ने किया शानदार प्रदर्शन 

आरसीबी के अहम गेंदबाज मोहम्मद सिराज विपक्षी टीम को शुरुआती ओवर में झटके देने के लिए जाने जाते हैं। यही काम पंजाब किंग्स खिलाफ मोहम्मद सिराज ने किया। मोहम्मद सिराज ने पहले ही ओवर में पंजाब किंग्स को बड़ा झटका दिया। मोहम्मद सिराज ने ओवर की दूसरी ही गेंद पर सलामी बल्लेबाज अथर्व तांडे को एलबीडल्ब्यू बोल्ड कर दिया। अथर्व तांडे 4 रन बनाकर आउट हुए। मोहम्मद सिराज यही नहीं रूके उन्होंने एक और झटका पंजाब किंग्स को दिया।

सिराज ने पारी के चौथे ओवर में पंजाब किंग्स का काफी बड़ा झटका दिया। सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चौथे ओवर में पंजाब किंग्स के अहम बल्लेबाज लियाम लिंगस्टोन को एलबीडबल्यू बोल्ड किया। लियाम लिंगस्टोन 4 गेंदों पर 2 रन बनाकर आउट हुए। सिराज की बेहतरीन गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लियाम लिंगस्टोन का वीडियो।

Also Read: IPL 2023: लखनऊ-राजस्थान मैच में CM Gehlot के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, मुख्यमंत्री ने ऐसे दिया जवाब

सिराज के आईपीएल 2023 रहा शानदार 

मोहम्मद सिराज के लिए आईपीएल 2023 काफी अच्छा रहा है। सिराज ने आईपीएल में अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं। मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 मुकाबलों में 12 विकेट चटकाए हैं। सिराज का बेस्ट बॉलिंग स्कोर 22 रन देकर तीन बल्लेबाजों को एक साथ आउट किया है। मोहम्मद सिराज के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो सिराज ने 71 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने करीब 69 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान 32 रन देकर 4 बल्लेबाजों के लिए आउट किया।

Also Read: IPL 2023: लखनऊ-राजस्थान मैच में CM Gehlot के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, मुख्यमंत्री ने ऐसे दिया जवाब

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories