शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यIPL 2023: लखनऊ-राजस्थान मैच में CM Gehlot के सामने लगे मोदी-मोदी के...

IPL 2023: लखनऊ-राजस्थान मैच में CM Gehlot के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, मुख्यमंत्री ने ऐसे दिया जवाब

Date:

Related stories

Sonia Gandhi के जन्मदिन पर PM मोदी और कई राज्यों के CM ने दी बधाई, जानें कैसा रहा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष का राजनीतिक सफर

Sonia Gandhi Birthday: 9 दिसंबर यानी आज कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन है। इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने उन्हें बधाई दी है।

राजस्थान के वोटर्स से CM गहलोत की इमोशनल अपील, बोले- ‘आपका एक वोट बदल सकता है राज्य का स्वरुप’

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं। इसको लेकर सूबे की सत्तारुढ़ दल की कोशिश है कि बदलाव वाली परंपरा को तोड़ सत्ता में वापसी की जाए।

‘पं नेहरु का योगदान आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणादायक,’ बाल दिवस पर पूर्व PM को याद कर ये बोले सचिन पायलट

Rajasthan News: आज देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की जयंती है। इस अवसर पर देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोग उन्हें याद कर जन्य जयंती के इस मौके पर उन्हें नमन कर रहे हैं।

Rajasthan News: कन्हैया लाल हत्याकांड में अब नया मोड़, CM गहलोत के इस दावे से मची सनसनी; जानें पूरी खबर

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पूर्व नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस क्रम में कन्हैया लाल हत्याकांड मामला अब नया मोड़ लेता नजर आ रहा है।

BJP आलाकमान के इस तल्ख टिप्पणी को लेकर CM गहलोत की नसीहत, भाषा के साथ धर्म को लेकर कह दी बड़ी बात

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं। इसके लिए सत्तारुढ़ दल कांग्रेस के साथ विपक्ष की भूमिका निभा रही भाजपा की तैयारियां भी जोरों पर हैं।

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। बुधवार को आईपीएल 2023 का 26वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम ने राजस्थान रॉयल्स के उसके होमग्राउंड जयपुर में 10 रनों से हराया। इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में क्रिकेट फैंस मैदान में पहुंचे थे। वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मुकाबला देखने पहुंचे। इस दौरान जब सीएम गहलोत स्टेडियम में पहुंचे तो उनके सामने मोदी मोदी के नारे लगे।

सीएम गहलोत के समाने लगे मोदी-मोदी के नारे

दरअसल, सीएम अशोक गहलोत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला देखने मैदान में पहुंचे हैं और वहां वह दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकर कर रहे है, तभी दर्शक दीर्घा में बैठे कुछ दर्शकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसपर वह मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए। गहलोत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं Rishi Dhawan की वाइफ, Deepali Dhawan की खूबसूरती देख हो जाएंगे दीवाने

पहले भी गहलोत के सामने लगे हैं पीएम मोदी के नारे 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं कि जब अशोक गहलोत के सामने पीएम मोदी के नारे लगे हो। पहले ही कई सर्वाजनिक कार्यक्रमों के दौरान हुआ है। पिछले साल 2022 में सितंबर में सीएम गहलोत जैसलमेर के रामदेवरा में लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन करने गए थे तब वहां भी कुछ समर्थकों ने मोदी मोदी के नारे लगाए थे। हालांकि सीएम गहलोत ने मोदी मोदी के नारों पर कोई नाराजगी नहीं जाहिर की थी और वहां से भी वह मुस्कराते हुए चल दिए थे।

राजस्थान को होम ग्राउंड में मिली हार 

वहीं अगर मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 154 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया और राजस्थान रॉयल्स को मुकाबला जीतने के लिए 155 रनों का लक्ष्य दिया। लखनऊ की ओर से सबसे अधिक रन काइल मेयर ने बनाए। काइल ने 51 रनों की पारी खेली। वहीं लखनऊ के 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर सिर्फ 144 रन बना पाई और मैच 10 रनों से हार गई। राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर के अलावा किसी बल्लेबाज ने रन बनाए का प्रयास नहीं किया जिसका खमियाजा टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा।

Also Read: बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं Rishi Dhawan की वाइफ, Deepali Dhawan की खूबसूरती देख हो जाएंगे दीवाने

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories