शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सPM Modi: प्रधानमंत्री मोदी के हर घर तिरंगा मूवमेंट की अपील के...

PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी के हर घर तिरंगा मूवमेंट की अपील के बाद क्यों गायब हुआ BCCI के ट्विटर हैंडल का ब्लू टिक

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से हर घर तिरंगा लगाने की अपील की थी। पीएम मोदी की अपील के बाद BCCI ने अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल पिक्चर पर तिरंगा लगाया जिसके बाद BCCI के ऑफिसियल हैंडल से ब्लू टिक गायब हो गया है।

प्रधानमंत्री मोदी की अपील के बाद गायब हुआ BCCI के ट्विटर से ब्लू टिक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 77 वें स्वतंत्रता दिवस से पहले पूरे देश से #हर घर तिरंगा मूवमेंट के तहत अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर तिरंगा लगाने की अपील की थी। इसके बाद भारत के क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी इस मूवमेंट के तहत अपनी प्रोफाइल पर तिरंगा लगाया जिसके बाद उनके ट्विटर हैंडल से ब्लू टिक गायब हो गया है। प्रधानमंत्री ने देश के नागरिकों से अपने सभी सोशल मीडिया पलटफॉर्मस पर तिरंगा लगाने की अपील की थी।

क्या वापस आएगा ट्विटर पर BCCI का ब्लू टिक?

बता दें कि X (ट्विटर) मैनेजमेंट BCCI के अकाउंट का रिव्यु करेगी। अगर रिव्यु में सभी चीजें गाइडलाइन के मुताबिक होंगी तो अगले कुछ दिनों में BCCI को वापस उनका ब्लू तक मिल जाएगा। आपको बता दें कि ट्विटर पर BCCI का हैंडल वेरिफाइड है जिस वजह से उन्हें टिक दिया गया था। सभी रिव्यु और जांच के बाद BCCI को उनका खोया हुआ टिक बिना किसी परेशानी का सामना किए मिल जाएगा।
आपको यह भी बताते चलें कि पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से अपने सोशल मीडिया पर तिरंगा लगाने की अपील की थी। प्रधानमत्री ने खुद इस मूवमेंट के तहत अपने सोशल मीडिया पर तिरंगा लगाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories