गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सPro Kabaddi League : आज होगा जयपुर बनाम हरियाणा, जानें कौन है...

Pro Kabaddi League : आज होगा जयपुर बनाम हरियाणा, जानें कौन है किस पर भारी

Date:

Related stories

आज यानी 17 जनवरी को Pro Kabaddi League का 77 वाँ मुक़ाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला जाएगा। मुक़ाबला जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में रात 9 बजे खेला जाएगा। आइए मैच से पहले जानें किस टीम का पल्ला है भारी।

इस साल Pro Kabaddi League में जयपुर पिंक पैंथर्स ने नौ जीत दर्ज की है। वहीं खेले गए मुक़बलों में जयपुर को दो मुक़ाबलों में हार मिली। जयपुर नौ जीत और 53 अंक के साथ Pro Kabaddi League अंक तालिका में पहले स्थान पर है। जयपुर का इस साल का प्रदर्शन शानदार रहा है और उसने अपने पिछले सभी पाँच मुक़ाबलों में जीत हासिल की है।

वहीं हरियाणा स्टीलर्स Pro Kabaddi League अंक तालिका में पाँचवें स्थान पर हैं। 12 मैच खेलते हुए हरियाणा ने सात जीत, चार हार और दो मुक़ाबले टाई रहे हैं। अपने पिछले तीन मैचों में हरियाणा दो जीत और एक टाई के साथ अजेय है।

Pro Kabaddi League : जयपुर-हरियाणा रिकॉर्ड

जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स Pro Kabaddi League में 13 बार आमने-सामने रहे। जिसमें आठ बार जयपुर और तीन बार हरियाणा ने जीत दर्ज की। वहीं दो मुक़ाबले ड्रा रहे।

इस सीजन में ये दोनों टीमें 3 जनवरी को भिड़ी थीं। इस मुक़ाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने हरियाणा स्टीलर्स को आसानी से हरा दिया था। ये मुक़ाबले जयपुर ने 34-45 अंक के अंतर से जीत लिया था। तो अगर हम इन रिकॉर्ड्स की बात करें तो जयपुर का दबदबा क़ायम है। लेकिन आज जयपुर में खेले जाने वाले मुक़ाबले में हरियाणा Pro Kabaddi League के टेबल टॉपर्स को कड़ी टक्कर ज़रूर देना चाहेगा।

खेले गए मैच – 13

जयपुर पिंक पैंथर्स द्वारा जीते गए मैच – 8

हरियाणा स्टीलर्स द्वारा जीते गए मैच – 3

बिना परिणाम वाले मैच – 2

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories