Home स्पोर्ट्स PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग के लीग मैचों की समाप्ति, ऐसा रहा...

PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग के लीग मैचों की समाप्ति, ऐसा रहा है सभी टीमों का सफर

0
PSL 2023
PSL 2023

PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग के 2023 सीज़न के सभी लीग मैच अब खत्म हो चुके हैं। 12 मार्च को पाकिस्तान सुपर लीग का लास्ट लीग मैच खेला गया। ये मैच लाहौर कलंदर्स की टीम ने कराची किंग्स के साथ खेला। इस लीग में पाकिस्तान को कई काबिल युवा क्रिकेटर मिले हैं।

आखिरी मुकाबले में जीती कराची, फिर भी प्लेऑफ से बाहर

कराची किंग्स इमाद वसीम की टीम है। इस मुकाबले से पहले कराची किंग्स के नाम सिर्फ दो जीत थी। आखिरी मैच में कराची किंग्स ने पहले बैटिंग की। पहले बैटिंग करके कराची की टीम ने निर्धारित बीस ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर कुल 196 रन बनाए। इस बड़ी टार्गेट का पीछा करके जीत हासिल करने उतरी लाहौर की टीम ने काफी खराब बल्लेबाज़ी की। लाहौर की टीम 110 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। इससे कराची किंग्स को टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत नसीब हुई। ये जीत 86 रनों के लंबे मार्जिन से मिली। लेकिन पूरे टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन की वजह से टीम प्लेऑफ में प्रवेश नहीं कर सकी।

ये भी पढ़ें: Viral Video: जब जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के छह बल्लेबाज़ों को दिखाया था पवेलियन का रास्ता, देखें क्लिप

ऐसा रहा है सभी टीमों का सफर (PSL 2023)

लाहौर कलंदर्स की टीम ने अपने दस में से सात मुकाबलों में जीत हासिल की। इससे वे पॉइंट्स टेबल के टॉप पर मौजूद है। मुल्तान सुल्तांस ने अपने दस में से 6 मैच जीते और दूसरे स्थान पर काबिज है। इस्लामाबाद यूनाइटेड भी 6 मैच जीती है लेकिन खराब नेट रन रेट की बदौलत तीसरे स्थान पर है। पेशावर जाल्मी ने अपने आधे मैच जीते हैं और आधे मुकाबलों में उनको हार का सामना करना पड़ा है। क्वेटा ग्लैडिएटर्स और कराची किंग्स ऐसी दो टीमें हैं जो इस सीज़न में प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर सके है।

Exit mobile version