शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सPSL 2023: Shoaib Malik ने अपने करियर को लेकर किए बड़े खुलासे...

PSL 2023: Shoaib Malik ने अपने करियर को लेकर किए बड़े खुलासे कहा – ‘पाक टीम के बारे में नहीं सोच रहा’

Date:

Related stories

PSL 2023: पाकिस्तान टीम के शानदार खिलाड़ी शोएब मालिक (Shoaib Malik) इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया है और बताया है कि वह अब अपने इंटरनेशनल क्रिकेट और टी20 लीग के बारे में क्या सोचते हैं और उनका आगे का क्या प्लान है। साथ ही उन्होंने पाक टीम के कप्तान बाबर आजम की तारीफ की और कहा कि उन्होंने पाक टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है।

शोएब मलिक ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान टीम के शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी ने एक इंटरव्यू में बयान देते हुए कहा कि, “मैं टी20 क्रिकेट से संन्यास लेने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मेरा लक्ष्य 15,000 रन बनाना और 200 टी20 विकेट लेना है। जब भी मुझे लगेगा कि मेरा प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं है या मैं बोर हो रहा हूं तो मैं क्रिकेट के हर फॉर्मेट को अलविदा कह दूंगा।”

ALso Read: IND VS AUS: 26 साल के इस युवा गेंदबाज ने निकाली टीम इंडिया के बल्लेबाजों की हवा, 16 रन देकर झटके 5 विकेट

पाक टीम में वापसी के बारे में नहीं सोच रहा हूं

41 साल के शोएब मलिक ने पाक टीम में भी अपनी जगह को लेकर चुप्पी तोड़ी है और कहा कि, “साथ ही मैंने पाकिस्तान टीम में वापसी के बारे में सोचना भी बंद कर दिया है। मैं हमेशा किसी भी मौके का फायदा उठाने की कोशिश करता हूं। जब भी टीम या प्रबंधन को मेरी जरूरत होती है, या वे टीम समन्वय या किसी भी चीज के बारे में मेरी सलाह चाहते हैं, मैं हमेशा वहां हूं।”

बाबर आजम की जमकर तारीफ

शोएब मलिक ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम को लेकर भी बयान दिया और कहा कि, “बाबर ने हर प्रारूप में दुनिया के कोने-कोने में प्रदर्शन किया है। वह एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और मैं हमेशा चाहता हूं कि वह एक बेहतर बल्लेबाज के रूप में विकसित हो। मैं बाबर के साथ पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ी किसी भी बात पर चर्चा नहीं करता, लेकिन जब वह मुझसे कुछ चर्चा करता है, तो मैं हमेशा उसके बारे में बात करता हूं, चाहे वह मेरे बारे में हो या किसी अन्य खिलाड़ी के बारे में।”

उन्होंने आगे कहा कि, “लेकिन मैं टीम में शामिल किए जाने के बारे में उनसे बात नहीं करता। बाबर मेरे छोटे भाई और दोस्त की तरह है। मैं नहीं चाहता कि उसे कोई परेशानी हो। यूएई में टी20 विश्व कप के दौरान बाबर ने मुझसे कहा कि वे 2022 के टी20 विश्व कप के लिए उसी टीम के साथ जाएंगे।

 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories