शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सPSL 2023: वहाब रियाज़ ने इस बल्लेबाज को मैच के दौरान किया...

PSL 2023: वहाब रियाज़ ने इस बल्लेबाज को मैच के दौरान किया किस, फिर लुटा दिए रन, देखिये Video

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

PSL के मैच नंबर 25 में जमकर रनों की बरसात हुई। एक ही T20 मैच में कुल 483 रन बने। मुकाबले में बाबर आज़म और जेसन रॉय दो शतक देखने को मिले। जेसन रॉय को बाबर आज़म की टीम का कोई गेंदबाज़ आउट नहीं कर पाया और उन्होंने आसानी से क्वेटा ग्लेडिएटर्स को ये मैच जीता दिया। हालांकि इस मुकाबले में एक और भी अजीब किस्म की घटना घटी। पेशावर ज़ल्मी के अनुभवी फास्ट बॉलर वहाब रियाज़ ने एक बल्लेबाज को किस किया। वो थे क्वेटा टीम के बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल। वहाब ने मार्टिन गप्टिल को आउट कर दिया और जब वे पवेलियन लौटने लगे तो वहाब ने उनके सिर पर किस कर दिया। उस समय पारी का तीसरा ओवर चल रहा था।

वहाब रियाज़ ने लुटाए इतने ज़्यादा रन

वहाब रियाज़ मार्टिन गप्टिल को चलता करने के बाद काफी खुश हुए। लेकिन उनकी ये खुशी ज़्यादा देर तक नहीं टिक सकी। बाद में बल्लेबाज़ों ने जमकर उनकी गेंद पर रन बनाए। वहाब ने अपने स्पेल के चार ओवर पूरे डाले लेकिन पूरे 56 रन खर्चे। इसी टूर्नामेंट के एक मैच में वहाब इफ्तिखार अहमद के हाथों एक ही ओवर में छह छक्के भी खा चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: कप्तान को कैप देने से लेकर खिलाड़ियों से हाथ मिलाने तक, जानें अहमदाबाद मैदान पर पीएम मोदी ने क्या-क्या किया

बाबर आजम के दल को झेलनी पड़ी शिकस्त

इस मुकाबले में पेशावर जाल्मी की टीम ने पहले बैटिंग की और निर्धारित 20 ओवरों में कुल 240 का एक विशाल टोटल बना दिया। मुकाबले में बाबर आज़म ने शानदार शतक भी ठोका। उन्होंने 115 रनों की एक अच्छी पारी खेली। उनके अलावा सायम अय्यूब ने भी ताबड़तोड़ अंदाज़ में 34 गेंदों का सामना कर 74 रन बनाए। लेकिन इन दोनों बल्लेबाज़ों की शानदार पारियां टीम के काम नहीं आ सकी। जेसन रॉय के ताबड़तोड़ शॉट्स के आगे बाबर आज़म के बॉलर्स की एक ना चली। जेसन रॉय ने 145 रन बना डाले।

ये भी पढें:‘न त GM न त DM ई त CM होईए, जानें कैसे Tej Pratap के वीडियो ने Bihar में बिखेरा सियासी जादू

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories