Home स्पोर्ट्स राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज Prasidh Krishna ने WTC Final के बीच...

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज Prasidh Krishna ने WTC Final के बीच की शादी, वायरल हुई शादी की तस्वीरें

0
राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ने WTC Final के बीच की शादी, वायरल हुई शादी की तस्वीरें
Prasidh Krishna

Prasidh Krishna: भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया के साथ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेल रही है। वहीं भारतीय क्रिकेटर अपनी शादियों में व्यस्थ है। कुछ दिन पहले रूतुराज गायकवाड अपनी पार्टनर उत्कर्षा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं आज यानि गुरूवार को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा भी शादी के बंधन में बंध चुके है। उनकी शादी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शादी के बंधन में बंधे प्रसिद्ध कृष्णा

गौरतलब है कि कृष्णा पिछले काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड रचना कृष्मा के साथ रिलेशिप में थे। वहीं उन्होंने गुरूवार 8 जून को शादी के सात फेरे ले लिए है। वह अपनी पत्नी के साथ काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे है। वह उनकी शादी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है। पहली तस्वीर में कृष्णा अपनी धर्मपत्नी के गले में वरमाला और मंगलसूत्र पहनाते हुए नजर आ रहे है। वहीं दूसरी तस्वीर में वो हल्दी से खेलते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान उन्होंने रचना को अपनी गोदी में ले रखा है। जिसकी गवाई ये वायरल तस्वीरें दे रही है।

ये भी पढ़ें: Sanjeev Murder Case: SC पहुंची गैंगस्टर संजीव जीवा की पत्नी, खुद की जान को बताया खतरा, कोर्ट से मांगी सुरक्षा

कृष्णा कर सकते है विश्व कप में वापसी

कृष्णा आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते है। वह पिछले कुछ साल से अपनी स्ट्रेस फ्रेक्चर की चोट से परेशान चल रहे है। वहीं उन्होंने पिछले साल आईपीएल में कमाल का खेल दिखाया था। राजस्थान ने उन्हें 10 करोंड़ रूपये में टीम में शामिल किया था। हालांकि, इस साल वो एक भी मुकाबला नहीं खेल सके थे। उनकी जगह संदीप शर्मा को टीम में शामिल किया गया था। लेकिन, इस बार वह वनडे विश्व कप में टीम इंडिय़ा का हिस्सा हो सकते है।

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर Sanjeev Jiva की हत्या पर बड़ा खुलासा, 6 लाख की इस रिवाल्वर से मारी थी गोली

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version