शुक्रवार, मई 3, 2024
होमविडियोPAK vs AFG ICC ODI World Cup 2023: पाकिस्तान की जीत पर...

PAK vs AFG ICC ODI World Cup 2023: पाकिस्तान की जीत पर राशिद ने किया इरफान संग किया भांगड़ा, देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

PAK vs AFG ICC ODI World Cup 2023 : सोमवार को हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 मुकाबले में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया। अफगानिस्तान ने पक्सितन को हराकर क्रिकेट वर्ल्ड कप का दूसरा सबसे बड़ा उलटफेर किया। इससे पहले पाकिस्तान ने उलटफेर मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड को हराया था। अफगानिस्तान ने पाकिस्तान पर पहली बार वनडे वर्ल्ड कप में जीत हासिल की।

अफगानिस्तान की इस जीत से उनके खिलाड़ी बेहद खुश नजर आए। इतना ही नहीं भारतीय फैंस भी अफगानिस्तान की जीत से खुश हुए। अफगानिस्तान से जीत के बाद राशिद खान और इरफान पठान का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। पाकिस्तान को हारने के बाद राशिद खान बेहत खुश नजर आए। उन्होंने भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के साथ अपनी खुशी को जाहिर करते हुए डांस किया।

राशिद ने निभाया अपना वादा

वर्ल्ड कप के रोमांचक मुकाबले से पहले इरफान पठान ने राशिद खान से कहा था कि ये मुक़ाबला अफगानिस्तान ही जीतेगी और हुआ भी ऐसा ही। राशिद ने भी अफगानिस्तान के जीतने की बात करी थी। ऐसे में जीत के बाद इरफ़ान ने अपना रशोद का फोटो शेयर करते हुए लिखा- राशिद ने अपना वादा निभाया और मैंने भी।

फैंस ने दी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान को करारी हार देने के बाद राशिद का इरफान पठान के साथ झूमते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लेकिन इस वायरल वीडियो पर फैंस की मिलिजुली प्रतिक्रिया आ रही है। कोच लोग को तो इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस इरफान के पाकिस्तान की हार बारी इतना खुश होने और नाचने पर सवाल उठा रहे हैं।

बराबरी पर आए पाक-अफगान

पाकिस्तान को हराकर अफगानिस्तान पाकिस्तान की बराबरी पर आ गया है। अफगानिस्तान ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 में पॉइंट्स टेबल पर 2 जीत से 4 अंक के साथ चौथे स्थान पर आ गई है। वहीं पाकिस्तान भी 2 जीत और 4 अंक के साथ पांचवें स्थान पर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories