गुरूवार, मई 23, 2024
होमस्पोर्ट्सRavindra Jadeja के घर में मचा कलेश, पिता ने लगाए आरोप तो...

Ravindra Jadeja के घर में मचा कलेश, पिता ने लगाए आरोप तो बेटे ने आकर दी सफाई

Date:

Related stories

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर Ravindra Jadeja के निजी जीवन में बवाल मच गया है। हाल ही में उनके पिता अनिरुद्ध जडेजा ने एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में जडेजा और उनकी पत्नी पर कुछ आरोप लगाए। अब उन आरोपों की सफाई देते हुए स्टार ऑल राउंडर ने एक पोस्ट शेयर की है। जडेजा ने अपनी पोस्ट में इंटरव्यू में छापी गयी सभी बातों को बेबुनियात और झूठा बताया।

Ravindra Jadeja के पिता ने लगाए आरोप

हाल ही में एक मीडिया हाउस ने Ravindra Jadeja के पिता अनिरुद्ध जडेजा का इंटरव्यू लिया। उस इंटरव्यू में जडेजा के पिता ने कहा की वे रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ नहीं रहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनका बेटे रवींद्र जडेजा और बहू से किसी तरह का संबंध नहीं है। साथ ही इस इंटरव्यू में कई बड़ी चीज़ें भी छपी , जिसके अनुसार जडेजा के पिता ने उनकी वाइफ रिवाबा पर जादू-टोना करने का आरोप भी लगाया है। अब इसी को लेकर Ravindra Jadeja ने सोशल मीडिया पर आकर सफाई दी है।

Ravindra Jadeja ने दी सफाई

पिता के इस इंटरव्यू के बाद रवींद्र जडेजा ने सफाई देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक पोस्ट शेयर की। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा इंटरव्यू में छपी हुई सभी बातें बेबुनियाद हैं। साथ ही उन्होंने सफाई देते हुए गुजराती भाषा में लिखा – इंटरव्यू में कही गई सभी बातें वाहियात और झूठी हैं। मेरी और मेरी पत्नी की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है। लेकिन मैं यह सब कुछ सार्वजनिक रूप से नहीं कहूंगा।”

चोट के चलते IND vs ENG दुसरे टेस्ट से बाहर जडेजा

भारत में भारत बनाम इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले टेस्ट के दौरान जडेजा को चोट लग गयी थी। जिसके चलते वे विशाखापत्तनम में खेले गए दुसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं था। अब उम्मीद है जडेजा राजकोट में खेले जाने वाले IND vs ENG तीसरे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं। आपको बता दें भारत इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट हार गया था लेकिन दुसरे टेस्ट मुक़बले में 106 रन से जीत दर्ज़ करते हुए टीम इंडिया ने सीरीज को 1 -1 की बराबरी पर ला दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories