मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs ENG: इंजर्ड खिलाड़ियों से जूझ रही टीम इंडिया, तीसरे टेस्ट...

IND vs ENG: इंजर्ड खिलाड़ियों से जूझ रही टीम इंडिया, तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं Ravindra Jadeja

Date:

Related stories

IND vs ENG : विशाखापट्टनम में खेले जा जा रहे भारत बनाम इंग्लैंड दूसरे टेस्ट का Ravindra Jadeja हिस्सा नहीं हैं। उन्हें चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ा। लेकिन इंजर्ड खिलाड़ियों से जूझ रही टीम इंडिया को अब एक और बड़ा झटका लग सकता है। टीम के स्टार स्पिन ऑल राउंडर Ravindra Jadeja इंजरी के चलते तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं।

Ravindra Jadeja का फिट होना मुश्किल

रिपोर्ट की मानें तो Ravindra Jadeja 15 फ़रवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे। इंग्लैंड के ख़िलाफ़ पहले टेस्ट में उन्हें हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी। इस तरह की चोट को सही होने में 4 से 8 हफ़्ते का वक्त लगता है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, ‘Jadeja अगर चौथे टेस्ट तक भी फिट हो गए तो ये एक चमत्कार की तरह होगा।’ ऐसे में सिर्फ़ तीसरे ही नहीं बल्कि राजकोट में 23 फ़रवरी से खेले जाने वाले चौथे टेस्ट में भी जडेजा का हिस्सा होना तय नहीं है।

टीम से बाहर हैं सीनियर खिलाड़ी

IND vs ENG टेस्ट सीरीज की शुरुआत से ही भारतीय टीम को झटके लग रहे हैं। पहले विराट कोहली का निजी कारणों की वजह से शुरुआती मैचों से बाहर होना। शमी का इंजरी के चलते सीरीज का हिस्सा ना होना। फिर पहले टेस्ट में जडेजा और केएल राहुल का चोट के बाद दूसरे टेस्ट से बाहर होना। ऐसे में भारतीय टीम लगभग अपने सभी सीनियर खिलाड़ी के बिना टेस्ट खेल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories