शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सRCB VS MI IPL 2023: Rohit Sharma का सिराज ने छोड़ा कैच,...

RCB VS MI IPL 2023: Rohit Sharma का सिराज ने छोड़ा कैच, Kohli का फूटा गुस्सा, देखें VIDEO

Date:

Related stories

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

RCB VS MI IPL 2023: आईपीएल 2023 का 5वां मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। आरसीबी की टीम ने इस मैच में मुंबई इंडियंस पर शुरुआत से ही शिकंजा कर रखा है। लेकिन इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सिराज ने छोड़ा रोहित शर्मा का कैच

दरअसल, मोहम्मद सिराज ने पारी के पांचवें ओवर में कप्तान रोहित शर्मा का कैच छोड़ दिया। मोहम्मद सिराज पारी का 5वां ओवर कर रहे थे, सिराज ने 5वें ओवर की पांचवीं बॉल शॉट पिच डाली और रोहित शर्मा उस गेंद को पुल करने के लिए गए, लेकिन गेंद रोहित शर्मा के बल्ले पर ठीक से लगी नहीं और बल्ले के नीचले भाग पर लगकर काफी ऊंची उठ गई, जिसे कैच करने के लिए विकेटकीपर दिनेश कार्तिक दौड़े, कार्तिक के साथ सिराज भी दौड़े, जिसके बाद सिराज कार्तिक से जा भिड़े और कैच छुट गया।

Also Read: RCB VS MI IPL 2023: रोहित की सेना ने RCB के तेज गेंदबाजों के सामने ने किया सरेंडर, पावरप्ले में ही खड़े किए हाथ

रोहित का कैच छूटने पर विराट हुए नाराज

रोहित शर्मा का कैच छुटने पर टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली भी खासे नाराज नजर आए। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा इस जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए और 6वें ओवर की दूसरी गेंद पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक को कैच देकर आउट हो गए। लेकिन यह इस बार रोहित शर्मा का विकेट सिराज को नहीं बल्कि आकाश दीप को मिला। रोहित शर्मा 10 गेंदों पर सिर्फ एक रन बनाकर आउट हुए। यहां देखें रोहित शर्मा का वीडियो।

रोहित शर्मा का पिछला दो आईपीएल सीजन रहा बेकार

रोहित शर्मा आईपीएल के पहले मुकाबले में रन के लिए काफी संघर्ष करते नजर आए। रोहित शर्मा 10 गेंदों के दौरान कई बार ब्राउंड्री लगाने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। बता दें कि रोहित शर्मा का पिछला दो आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं रहा है. रोहित शर्मा आईपीएल 2022 में सिर्फ 268 रन बना पाए थे। रोहित ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में 19.14 की मामूली औसत से 268 रन बनाए तो आईपीएल 2021 में 13 मुकाबलों में 29.30 की बेहद निम्न औसत से 381 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के फैंस चाहेंगे कि रोहित शर्मा का बल्ला आईपीएल 2023 में चले और एक बार फिर वह अपनी टीम को चैंपियन बनाए।

Also Read: RCB VS MI IPL 2023: रोहित की सेना ने RCB के तेज गेंदबाजों के सामने ने किया सरेंडर, पावरप्ले में ही खड़े किए हाथ

Latest stories