शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सRCB VS MI IPL 2023: Virat Kohli और Faf du Plessis ने...

RCB VS MI IPL 2023: Virat Kohli और Faf du Plessis ने मुंबई के गेंदबाजों को जमकर धोया, देखें Video

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

RCB VS MI IPL 2023: आईपीएल 2023 का 5वां मुकाबला आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन अर्धशतक जड़ा। दोनों बल्लेबाजों ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को मुकाबला जीतने के लिए 20 ओवरों में रनों का लक्ष्य दिया।

कोहली और डु प्लेसिस ने जमकर मुंबई के गेंदबाजों को धोया 

आरसीबी के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने शानदार शुरुआत की। दोनों बल्लेबाजों ने पावरप्ले का जमकर फायदा उठाया और पावरप्ले में जमकर रन बटौरे। दोनों बल्लेबाजों ने पावरप्ले में 53 रन बनाए। विराट कोहली ने पावर प्ले में 23 रन बना तो डु प्लेसिस ने 26 रन बनाए। पावरप्ले के बाद दोनों बल्लेबाज मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर टूट पड़े।

Also Read: RCB VS MI IPL 2023: बैंगलोर की रॉयल शुरुआत, Mumbai Indians को 8 विकेट से हराया

कोहली ने खेली मैच जिताऊ पारी 

कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों पर 73 रनों का पारी खेली। इस दौरान डु प्लेसिस ने 5 चौके और 6 गनन चुंबी छक्के लगाए। कप्तान डु प्लेसिस का विराट कोहली ने भी बेहतरीन साथ दिया और विराट कोहली ने मैच विनिंग पारी खेली। विराट कोहली 49 गेंदों पर 82 रन बनाकर नाबाद रहे। इस दौरान विराट कोहली ने छह चौके और पांच छक्के लगाए। विराट कोहली और डु प्लेसिस की आक्रामक बल्लेबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। देखें वीडियो

फाफ डु प्लेसिस को पिछले आईपीएल सीजन में मिली टीम की कमान

विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 148 रनों की साझेदारी की और आईपीएल 2023 में पहली जीत भी सुनिश्चित कर दी। आरसीबी फ्रेंचाइंजी ने फाफ डु प्लेसिस को पिछले साल नया कप्तान नियुक्त किया है। क्योंकि विराट कोहली आईपीएल 2022 में कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद आईपीएल के पिछले सीजन फ्रेंचाइंजी ने डु प्लेसिस को टीम की कमान सौंपी थी।

आरसीबी ने पिछले आईपीएल सीजन में प्लेऑफ में बनाई थी जगह

फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में आरसीबी ने पिछले साल अच्छा प्रदर्शन भी किया था। डु प्लेसिस की कप्तानी में आरसीबी ने पिछले आईपीएल सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन नॉकआउट मुकाबले में आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

Also Read: RCB VS MI IPL 2023: बैंगलोर की रॉयल शुरुआत, Mumbai Indians को 8 विकेट से हराया

Latest stories