सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सRCB vs MI WPL 2023: 2 मैचों में करारी हार के बाद...

RCB vs MI WPL 2023: 2 मैचों में करारी हार के बाद Smriti Mandhana का छलका दर्द, बोली – ‘हमें इस हार को स्वीकार करना होगा’

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

RCB vs MI WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग का आज तीसरा दिन है और आज मुंबई ब्रेबोर्न के मैदान पर रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के (RCB vs MI WPL 2023) बीच लीग का चौथा मैच खेला गया। आज के मुकाबले में बैंगलोर टीम की कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम 155 रन ही बना सकी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट से मैच जीत लिया। हार के बाद आरसीबी टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने मैच प्रेजेंटेशन में कुछ बड़े बयान दिए है।

स्मृति मंधाना ने दिया बड़ा बयान

आरसीबी टीम की हालत विमेंस प्रीमियर लीग में अच्छी नहीं रही है और टीम अपने पहले दो मैचों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद आरसीबी टीम की कप्तान स्मृति मंधाना काफी निराश दिखी और उन्होंने मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि, “हम बेहतर स्कोर बना सकते थे। हमें इस हार को स्वीकार करना होगा और बेहतर वापसी करनी होगी। 2-3 बल्लेबाजों ने 20 रन बनाए जिसमें मैं भी शामिल हूँ। हमारे पास एक अच्छी गेंदबाजी टीम है, हमारे पास 6-7 गेंदबाजी विकल्प हैं और जब बल्लेबाज रन नहीं बना रहे हैं तो हम गेंदबाजों को ज्यादा कुछ नहीं कह सकते हैं।”

Also Read: RCB VS MI WPL 2023: मुंबई इंडियंस की शेरनियों ने किया आरसीबी टीम का काम तमाम, 9 विकेट से जीता मैच

यह एक छोटा टूर्नामेंट है – मंधाना

पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स और अब मुंबई टीम से मिली हार के बाद स्मृति मंधाना ने आगे कहा कि, “यह काफी छोटा टूर्नामेंट है और हम इस पर ध्यान नहीं दे सकते, यहां तक ​​कि फ्रेंचाइजी क्रिकेट में भी अगर आप जीतना शुरू करते हैं तो आप रन बना सकते हैं। शीर्ष क्रम के जल्दी आउट होने के बाद कनिका और श्रींका ने शानदार बल्लेबाजी की यह हमारे टीम के रूप में बहुत सारी सकारात्मकता लाती है, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की उससे वास्तव में खुश हैं।”

Also Read: RCB VS MI WPL 2023: RICHA GHOSH बनी मुंबई में बॉस, जड़ा ऐसा तूफानी छक्का की उड़ गए दर्शकों के होश, देखें VIDEO

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories