गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमस्पोर्ट्सफैंस के लिए आई राहत भरी खबर, मुंबई में MS Dhoni की...

फैंस के लिए आई राहत भरी खबर, मुंबई में MS Dhoni की हुई सफल सर्जरी, जल्द कर सकते है टीम इंडिया में वापसी!

Date:

Related stories

MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल खिताब अपने नाम किया। वह खिताब जीतने के साथ ही रोहित शर्मा के 5 बार आईपीएल जीतने के बराबर पहुंच चुके है। वहीं उन्होंने इस खिताब को जीतने के लिए अपने घुटने के दर्द की कुर्बानी दी है। वह पूरे आईपीएल में अपनी घुटने की चोट से काफी ज्यादा परेशान नजर आए थे। वहीं 30 मई को खिताब जीतने के बाद 31 मई को एमएस धोनी मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना इलाज करवाने के लिए गए थे। वहीं उनकी सर्जरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

धोनी का इलाज हुआ सफल

कप्तान एमएस धोनी घुटने की सर्जरी के लिए मुंबई के लिए रवाना हुए थे। जहां उनका इलाज दिनशॉ पर्दीवाला ने किया। यह वहीं डॉक्टर है जिससे ऋषभ पंत भी अपना इलाज करवा रहे है। वहीं ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने भी अपना इलाज इन्हीं डॉक्टर से करवाया था। इसी बीच धोनी का सफल इलाज सुबह 8 बजे हो चुका है। धोनी के पैर में दर्द इतना बढ़ गया था कि उनका बिना सर्जरी रहना मुश्किल हो गया था। वहीं अब देखना यह होगा की माही कितने दिन में इस गंभीर चोट से ऊबरने वाले है।

ये भी पढ़े:गजब का जुगाड़! सस्ती Maruti Suzuki Dzire को बना दिया महंगी ओपन Convertible Car, वीडियो देख लोग हो रहे हैरान

अगले साल खेलने पर सस्पेंस

एमएस धोनी की चोट कितनी गहरी है और वह अगले सीजन में खेलने वाले है या नहीं इस बात का अभी तक कोई प्रमाण नहीं मिल सका है। वहीं इस बात पर चेन्नई टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस बात पर पत्रकारो को कुछ भी साफ नहीं किया है। हालांकि, धोनी ने यह जरूर कहा था कि वह अगले आने वाले 9 महीनो में अपने आप को फिट रखने की पूरी कोशिश करने वाले है।

ये भी पढ़ें: Subramanian Swamy: महाराष्ट्र में चुनाव हुए तो आसान नहीं होगी BJP की राह, जानें सुब्रमण्यम स्वामी ने क्यों कही ये बात ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories