शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सक्या IPL 2024 खेलेंगे Rishabh Pant? सौरव गांगुली ने दिया ये बड़ा...

क्या IPL 2024 खेलेंगे Rishabh Pant? सौरव गांगुली ने दिया ये बड़ा अपडेट

Date:

Related stories

Rishabh Pant : वर्ल्ड कप के बीच भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उनके चहेते क्रिकेटर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत मैदान पर जल्द वापसी कर सकते हैं। पंत ने मैदान पर वापसी कर ली है साथ ही वो प्रैक्टिस भी कर रहे हैं । गुरुवार को उनका एक वीडियो सामने आया था। अब भारत के पूर्व क्रिकटर और दिल्ली कैपिटल्स के मेंटोर सौरव गांगुली ने पंत की वापसी पर बड़ा अपडेट दिया है।

गांगुली ने दी जानकारी

ऋषभ पंत की हेल्थ पर सौरव गांगुली ने बाद अपडेट दिया है। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के लिए अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। फिलहाल पंत उसका हिस्सा नहीं है इसी पर गांगुली ने अपडेट देते हुए कहा – ऋषभ पंत अच्छी स्थिति में हैं। वह आईपीएल के अगले सीजन से खेलेंगे। वह अभी प्रैक्टिस नहीं कर रहे हैं, वह 11 नवंबर तक यहां आएंगे। हमने आगामी ऑक्शन को देखते हुए पंत के साथ टीम के बारे में चर्चा की क्योंकि वह टीम के कप्तान हैं।”

भारतीय टीम में कब होगी वापसी

जनवरी में होने वाली अफ़ग़ानिस्तान बनाम भारत टी 20 सीरीज से मैदान पर वापसी कर सकते हैं। लेकिन अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि पंत अगले साल होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप में इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे। क्योंकि पंत आईपीएल खेलने के लिए फिट होंगे तो वह जून में होने वाला टी 20 वर्ल्ड कप भी खले सकते हैं।

दिसंबर 2022 में हुआ एक्सीडेंट

साल 2022 के दिसंबर महीने में ऋषभ पंत हादसे का शिकार हो गए थे। Rishabh Pant कार से सवार होकर दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि उनकी मर्सिडीज कार में आग लग गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories