सोमवार, मई 13, 2024
होमस्पोर्ट्सअस्पताल से बाहर निकलकर Rishabh Pant ने की दिल छू लेने वाली पोस्ट,...

अस्पताल से बाहर निकलकर Rishabh Pant ने की दिल छू लेने वाली पोस्ट, फैंस को खास अंदाज में किया धन्यवाद

Date:

Related stories

IPL 2024: DC पर छाए संकट के बादल; कप्तान Rishabh Pant पर लगा एक मैच का बैन और फाइन

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में पाँचवें नंबर...

Rishabh Pant: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकबाले की घड़ी धीरे – धीरे नजदीक आ रही है। टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी लगातार स्टेडियम में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं । वहीं इस मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए एक खुशखबरी है। इस रोमांचक मुकाबले से पहले भारतीय टीम के जाबाज विकेटकीपर ऋषभ पंत भी ठीक हो चुके हैं। इससे पहले हुए टेस्ट सीरीज में उन्होंने भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। ऐसे में फैंस उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं और जल्द से जल्द मैदान पर देखना चाहते हैं। वहीं इस सीरीज के शुरू होने से पहले ऋषभ पंत ने अपने हेल्थ को लेकर जानकारी प्रदान की है।

पोस्ट के जरिए दी हेल्थ की जानकारी

ऋषभ पंत का एक्सीडेंट नए साल से पहले उत्तराखंड जाते समय हुआ था । उस समय क्रिकेटर पंत को गहरी चोट आई थी। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया था। वहीं उन्होंने मंगलवार को एक इंस्टाग्राम का पोस्ट करके अपने फैंस को तबियत के बारे में जानकारी दी है। इस पोस्ट को देखकर ऐसा आभास हो रहा है कि पंत पहली बार अपने हॉस्पिटल से बाहर आए हैं। वहीं बल्लेबाज पंत ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि ” मुझे कभी नहीं पता था कि बाहर बैठकर ताजी हवा को महसूस करना कितना अच्छा होता है।”

Also Read: IND vs AUS: जब Nathan Lyon ने Rohit Sharma के हेलमेट पर मारी थी गेंद, आग बबूला Hitman ने जड़ा था तूफानी छक्का, देखें Video

कुछ खास अंदाज में फैंस का किया धन्यवाद

कुछ समय पहले ही सर्जरी के बाद क्रिकेटर पंत ने अपने फैंस का सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा था। इसके साथ ही हादसे के वक्त उन्हें बचाने वाले हरियाणा बस के जाबाज बस ड्राइवर और कंडक्टर को भी उन्होंने विशेष रूप से धन्यवाद कहा था। फिलहाल अभी ऋषभ पंत को पूरी तरह से ठीक होने में काफी समय लगेगा।

Also Read: IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने की शर्मनाक हरकत, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ट्विटर पर की सारी हदें पार! देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories