शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सRishabh Pant: ऋषभ पंत के पीछे हाथ धोकर पड़ी उर्वशी राउतेला ,...

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के पीछे हाथ धोकर पड़ी उर्वशी राउतेला , इस बार की हरकत देख फैंस को आ रहा जबरदस्त गुस्सा

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Rishabh Pant: इन दिनों भारत और वेस्ट के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच विंडसर पार्क डोमिनिका में खेला जा रहा है। हालांकि ऋषभ पंत इस सीरीज का भाग नहीं हैं ,लेकिन उनकी चर्चा इन दिनों जोड़ों शोरों से हो रही है। दरअसल हर बार की तरह इस बार भी उर्वशी राउतेला ने कुछ ऐसा ही किया है जिसकी वजह से ऋषभ पंत फिर से सुर्खियों में हैं।

किताब की फोटो की शेयर

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी अपनी हरकतों की वजह से हमेशा फैंस के द्वारा ट्रोल की जाती ह। ऋषभ पंत और उर्वशी राउतेला के बीच सोशल मीडिया फाइट से भले कौन अनजान होगा। अक्सर दोनों के बीच किसी न किसी चीज को लेकर लड़ाई होते रहती है। हालांकि इस बार उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक किताब की तस्वीर साझा की है जिसका नाम लव साइंस है। इस तस्वीर में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है कि उर्वशी इस दौरान किताब के एक पैन को दिखाते नजर आती है जिसमे मीन और तुला राशि को लेकर लव अफेयर दिया गया है। दरअसल उर्वशी की राशि मीन और ऋषभ की राशि तुला है।

फैंस के अलग-अलग रिएक्शन

उर्वशी के वीडियो शेयर करने के बाद फैंस का गुस्सा कम होता नजर नहीं आ रहा है। एक फैंस ने लिखा ,’उर्वशी कितनी डरावनी है ‘,तो वहीं एक और यूजर ने लिखा कि,”हे ईश्वर यह कितना डरावना है। मुझे लगता है कि ये इसका ऋषभ पर क्रश है या फिर कुछ और। जब हम एक दूसरे को पसंद करते है तो weird सी चीजें करते हैं ,पर ऐसी पोस्ट डालकर वह सिर्फ खुद को बेवक़ूफ़ साबित कर रही हैं।”

ये भी पढ़ें:Wimbledon Championships 2023: Sabalenka को हराकर Ons Jabeur महिला सिंगल्स फाइनल में, रोहन बोपन्ना पुरुष युगल में हारे

कम पारियों में 1000 रन पूरे करने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज

आपको बता दें कि ऋषभ पंत के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड है। वह सबसे कम पारियों में 1000 रन पूरे करने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। आपको बता दें कि 2022 में श्रीलंका से हुए एक मैच के दौरान ऋषभ पंत ने सबसे तेज पचास जड़ा था।ऋषभ पंत ने अपने आईपीएल खेलने की शुरुआत 2016 में दिल्ली कैपिटल्स कि तरफ से खेलते हुए की थी।

ये भी पढ़ें:क्या Rocky Aur Rani के लिए Alia Bhatt ने हाथ से उठाई पैपराजी की चप्पल! वायरल वीडियो को देख ट्रोलर्स ने मारा ताना

2022 में हुए थे कार क्रैश का शिकार

ऋषभ पंत को साल 2022 के दौरान कार एक्सीडेंट में गंभीर चोट आयी थी। इस कार एक्सीडेंट के दौरान उन्हें सर पीठ और पैर में काफी चोटें आयी थीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories