सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सRishabh Pant का मुंबई के अस्पताल में होगा लिगामेंट का बड़ा ऑपरेशन,...

Rishabh Pant का मुंबई के अस्पताल में होगा लिगामेंट का बड़ा ऑपरेशन, BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

Date:

Related stories

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। लेकिन अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अब उनको देहरादून से मुंबई अस्पताल में सिफ्ट करा रही है और अब BCCI ने अब उनके इलाज के लिए पूरी जिम्मेदारी ले ली है। आप को बता दें कि, ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 को एक कार एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें काफी गंभीर चोटें भी लग गई थी। लेकिन एक्सीडेंट के कुछ देर बाद राहत देने वाली खबर आई की यह खतरे से बाहर है लेकिन गंभीर चोट के चलते अभी उन्हें कई ऑपरेशन से गुजरना होगा।

BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी ऋषभ पंत के स्वास्थ पर BCCI की तरफ से दूसरा मेडिकल अपडेट आया है जिसमें BCCI ने लिखा कि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत को मुंबई सिफ्ट करने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए हैं। ऋषभ, जो वर्तमान में 30 दिसंबर को एक कार दुर्घटना के बाद मैक्स अस्पताल, देहरादून में अपनी चोटों का इलाज करवा रहे हैं उनको एक एयर एंबुलेंस में मुंबई लाया जाएगा।

Also Read: RAHUL DRAVID के बाद TEAM INDIA का हेड कोच बन सकता है यह शानदार दिग्गज खिलाड़ी, जानिए किसका चल रहा नाम?

ऋषभ पंत का होना है बड़ा ऑपरेशन

ऋषभ पंत जो की एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हुए थे उनके लिगामेंट का एक बड़ा ऑपरेशन होना जिसके खबर BCCI ने दी है। BCCI ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि, उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में भर्ती कराया जाएगा और अस्पताल में सेंटर फॉर स्पोर्ट्स मेडिसिन के प्रमुख डॉ दिनशॉ पारदीवाला और निदेशक – आर्थोस्कोपी एंड शोल्डर सर्विस की सीधी निगरानी में रहेंगे। ऋषभ की लिगामेंट टियर की सर्जरी और बाद की प्रक्रियाएं होंगी और उनके ठीक होने और रिहैबिलिटेशन के दौरान बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी करती रहेगी। बोर्ड ऋषभ की रिकवरी प्रक्रिया में सहायता और तेजी लाने के लिए हर संभव प्रयास करेगा और इस अवधि के दौरान उसे हर संभव सहायता प्रदान करेगा।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories