बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सRoad Safety World Series: पहली बार पाकिस्तान होगा शामिल, देखने को मिल...

Road Safety World Series: पहली बार पाकिस्तान होगा शामिल, देखने को मिल सकता है भारत vs पाकिस्तान का घमासान

Date:

Related stories

Road Safety World Series: पाकिस्तान पहली बार 2023 के रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में शामिल होने वाली है। यह लीग साल 2022 तक आठ टीमों के बीच खेला जाता है और अब यह सीरीज खेलनी वाली पाकिस्तान नौवीं टीम होगी।

देखने को मिल सकती है भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत

साल 2023 में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का तीसरा सीजन देखने को मिलेगा। इस टूर्नामेंट में रिटायर्ड क्रिकेटर भाग लेते हैं। अब तक इस टूर्नामेंट के दो सीजन भारत में खेले गए हैं पर इस साल इसका आयोजन इंग्लैंड में किया जाएगा। इसके लिए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंजूरी दे दी है। टूर्नामेंट की शुरुआत सितंबर में हो सकती है। भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण संबंधों के कारण भारत में आयोजित दो सीजन में पाकिस्तान की कोई टीम इसका हिस्सा नहीं बन सकी थी।
अब पाकिस्तान के इस टूर्नामेंट में शामिल होने उम्मीद जताई जा रही है कि इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हो सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो फैंस को उम्मीद है कि सचिन के सामने शोहेब अख्तर एक दूसरे के सामने होंगे।

पुरानी यादें होंगी ताजा

अगर पाकिस्तान और भारत की टीमें आमने-सामने आती है तो सबको उम्मीद है कि पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। सबसे ज्यादा इंतजार होगा सचिन और शोहेब के द्वंद का, सब चाहेंगे की सचिन का शोहेब के सामने 2003 वर्ल्ड कप जैसा रूप देखने को मिले। इसके अलावा इस सीरीज में पिछले साल तक सचिन तेंदुलकर, केविन पीटरसन, सनथ जयसूर्या, शेन वॉटसन, तिलकरत्ने दिलशान, युवराज सिंह, साथ ही ब्रायन लारा, जोंटी रोड्स, शेन बॉन्ड जैसे खिलाड़ी शामिल होते आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories