शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video : हिटमैन रोहित शर्मा का एक और कारनामा, देखें...

Cricket Viral Video : हिटमैन रोहित शर्मा का एक और कारनामा, देखें इस छक्‍के के साथ कैसे पूरा किया अपना 300वां सिक्‍स, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video : भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और पाकिस्तान को 191 पर ऑल आउट कर दिया। भारत को जीत के लिए 50 ओवर में 192 रन बनाने हैं। भारत की ओर ओपनिंग बल्लेबाजी करने उतरे भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने इतिहास रच दिया। पाकिस्तान के खिलाफ रोहित ने 63 गेंदों में 86 रन बनाए। उनकी इस शानदार पारी में 6 चौके और छक्के शामिल थे।

रोहित ने अपनी इस पारी में इतिहास रच दिया है। रोहित शर्मा ओडीआई क्रिकेट में 300 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं। इससे पहले रोहित ने इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड तोड़ क्रिस गेल को पीछे छोड़ दिया था। रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ 6 छक्के लगाकर यह रिकॉर्ड अपने नाम किया।

191 पर सिमटी पाकिस्तान टीम

पाकिस्तान के खिलाफ भारत को गेंदबाजी शानदार रही। भारत के गेंदबाजों ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को पिच पर टिकने का मौका ही नहीं दिया। पाकिस्तान की टीम भारतीय गेंदबाजों के आगे घुटने टेकती नजर आई और 42.5 ओवर में ऑल आउट हो गई। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव और रवींद जडेजा सभी ने दो-दो विकेट चटकाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें