मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमस्पोर्ट्सअपने साले की शादी में पत्नी के साथ जमकर नाचे Rohit Sharma,...

अपने साले की शादी में पत्नी के साथ जमकर नाचे Rohit Sharma, देखें क्लिप

Date:

Related stories

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने खुलासा किया कि दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा कुछ पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल सकेंगे। दूसरे वनडे मैच से पहले वे टीम के साथ जुड़ जाएंगे। बाद में पता चला कि रोहित शर्मा को अपने साले की शादी में शामिल होना था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहित शर्मा का क्लिप

सोशल मीडिया पर सामने आई एक छोटी क्लिप में, रोहित शर्मा समारोह के लिए तैयार किए गए मंच पर जोश से नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद से यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है।

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऐसा रहा था रोहित शर्मा का प्रदर्शन

रोहित शर्मा ने नागपुर में पहले टेस्ट में 120 रन बनाकर मेजबान टीम भारत को जीत दिलाने में मदद की। हालाँकि, वह शेष तीन मैचों में कोई बड़ा स्कोर नहीं बना सके। इस बीच, भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को 2-1 के अंतर से जीत लिया। इस सीरीज़ में जीत हासिल करने से टीम इंडिया विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित कर सकी। अब रोहित शर्मा के आगे काफी चुनौतियां हैं। वनडे वर्ल्ड कप भारत में ही होने जा रहा है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा से क्रिकेट प्रेमियों को काफी ज़्यादा उम्मीद है। रोहित शर्मा को निश्चित रूप से वनडे वर्ल्ड कप के टीम का चयन करने में काफी परेशानी आएगी। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के सभी पोज़िशनों के लिए कई मज़बूत दावेदार हैं।

Also Read: WPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक जीत ने बदल दिया पॉइंट्स टेबल, जानें कौन कहां पहुंचा

वनडे सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया का सामना करने के लिए ये है भारत का दल

रोहित शर्मा (c), उमरान मलिक, शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर, हार्दिक पांड्या (vc), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, विराट कोहली, कुलदीप यादव, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, केएल राहुल, इशान किशन (wk), रवींद्र जडेजा और जयदेव उनादकट।

Also Read: Hero Splendor Plus और Honda Shine 100 में से कौन सी बाइक कराएगी असली मौज, एक झलक में देखें बड़े अंतर

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories