शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंRohit Sharma: रोहित शर्मा ने एक बार फिर खोया आपा! टी20 क्लैश...

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने एक बार फिर खोया आपा! टी20 क्लैश में शुभमन गिल के कारण रन आउट पर फूटा गुस्सा, देखे विडियो

Date:

Related stories

Rohit Sharma: भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा काफी ज्यादा गुस्से में नजर आए। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 158 रन बनाए। जिसका पिछा करते हुए भारतीय टीम ने 6 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

रोहित शर्मा बिना खाता खोले लौटे पवेलियन

आपको बता दें कि रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में शून्य पर रन आउट होकर पवेलियन लौटते समय शुभमन गिल पर बरस पड़े थे। टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा और शुभमन गिल बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे, लेकिन दूसरी ही गेंद पर शुभमन और रोहित के बीच ऐसी गफलत हुई की रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। दरअसल रोहित शर्मा ने मिड ऑफ की दिशा में एक दमदार स्ट्रेट ड्राइव लगाया, लेकिन फिल्डर बिल्कुल सामने था और वह रन के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान शुभमन गिल गेंद को देख रहे थे। रोहित देखते देखते शुभमन गिल के पास पहुंच गए और गिल वहीं खड़े रहे जिसके कारण रोहित शर्मा रनआउट हो गए।

भारतीय टीम ने जीता मुकाबला

अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 158 रन बनाए। जिसका पिछा करते हुए भारतीय टीम ने 6 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। भारत के लिए शिवम दुबे ने शानदार बैटिंग की उन्होंने 40 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 60 रन बनाए। दुबे की इस पारी में 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। साथ ही भारतीय गेंदबाजों ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए अफगानिस्तान की टीम को ज्यादा रन नही बनाने दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories