शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सRohit Sharma ने Virat kohli पर साधा निशाना, निजी आकड़ों पर दिया...

Rohit Sharma ने Virat kohli पर साधा निशाना, निजी आकड़ों पर दिया करारा जवाब

Date:

Related stories

Rohit Sharma : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहला टेस्ट हैदराबाद के स्टेडियम में खेला जा रहा है। ये टेस्ट सीरीज भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमों के लिए WTC के लिहाज़ से बहुत अहम होने वाली है। लेकिन इस अहम सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के किंग यानी Virat Kohli दो मुक़ाबलों का हिस्सा नहीं हैं। अब इस सीरीज के बीच भारत के कप्तान Rohit Sharma ने निजी आँकड़ो के बारे में बात करते हुए बड़ा बयान दिया है।

निजी आँकड़ों पर बोले Rohit Sharma

Rohit Sharma ने इंग्लैंड के ख़िलाफ़ टेस्ट सीरीज के दौरान बात करते हुए निजी आंकड़ों पर बात की। इस पर बात करते हुए उन्होंने इशारों-इशारों में Virat Kohli पर निशाना साधा। जब भी नंबर्स की बात आती है तो विराट का नाम ज़रूर लिया जाता है। साथ ही कई क्रिक्टर्स इस बारे में बात कर चुके हैं।

भारतीय कप्तान ने कहा निजी आंकड़ों को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया जाता है। साथ ही भारत में नंबर्स को लेकर बहुत बात की जाती है, लेकिन ये टीम के लिहाज़ से सही नहीं है। हम नहीं चाहते हमारे खिलाड़ी निजी आंकड़ों पर फोकस करें।

रोहित ने 2019 विश्व कप को किया याद

आंकड़ों के बारे में बात करते हुए रोहित ने साल 2019 में हुए ओडीआई वर्ल्ड कप को याद किया। उन्होंने कहा मैंने 2019 वर्ल्ड कप में 5 शतक लगाए थे, लेकिन उससे क्या हुआ? हम फिर भी हार गए। निजी आंकड़ों पर फोकस करना टीम के लिहाज़ से ग़लत है।

मार्च तक खेली जाएगी सीरीज

भारत बनाम इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुक़ाबला 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जा रहा है। वहीं दूसरा मुकाबला 2 फरवरी को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। वहीँ तीसरा टेस्ट राजकोट और चौथा टेस्ट रांची में खेला जाएगा। आखिरी टेस्ट मुक़ाबला 7 से 11 मार्च तक धर्मशाला में खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories