शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सRohit Sharma: कप्‍तान रोहित शर्मा बोले-वर्ल्ड कप जीतने के लिए हमारा ये...

Rohit Sharma: कप्‍तान रोहित शर्मा बोले-वर्ल्ड कप जीतने के लिए हमारा ये है प्‍लान, टीम के सभी प्‍लेयर्स को लेकर किया यह खुलासा

Date:

Related stories

Rohit Sharma: राजकोट में हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे ओडीआई में भारत को हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रलिया ने भारत को 66 रन से हराया। लकिन ३ मैचों की सीरीज में भारत ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की। मैच के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप की तैयारिओं के बारें में बात की। उन्होंने बताया की 5 अक्टूबर से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप के लिए कैसे इस ओडीआई सीरीज ने मदद की।

हर खिलाड़ी को दिया गया मौका

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा ने बताया कि वह टीम के हर खलाड़ी को खेलने का मौका देना चाहते थे। उनका मानना है की ओ डी आई सीरीज खेलने से खिलाडियों की प्रैक्टिस होगी और इस तरह से वर्ल्ड कप जीतना आसान रहेगा। रोहित ने पिछले 7-8 ओडीआई में टीम के प्रदर्शन की तारीफ़ भी की।

वर्ल्ड कप टीम को लेकर कोई कन्फ़्यूजन नहीं

जल्द ही शुरू होने जा रहे आई सी सी वर्ल्ड कप 2023 को लेकर रोहित ने बड़ी बात कही। भारतीय कप्तान ने कहा,” हमें १५ सदस्यीय टीम को लेकर कोई कन्फ़्यूजन नहीं है। बस सबको का करना होगा और खेलना होगा, ऐस ही हम चैंपियनशिप जीतते हैं। “

कप्तान ने की बुमराह की तारीफ़

इंजरी के कारण लम्बे समय के बाद पिच में वापिसी कर रहे जसप्रीत बुमराह की रोहित शर्मा ने तारीफ़ की। उन्होंने बुमराह को 5 अक्टूबर से होने वाले वर्ल्ड कप के लिए फिजिकली फिट बताया साथ ही साथ उनके ऑस्ट्रलिया एशिया कप में प्रदर्शन की प्रशंसा की।

5 अक्टूबर से खेला जाएगा वर्ल्ड कप

क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट यानी वर्ल्ड कप 2023 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। वर्ल्ड कप भारत में खेला जीएगा। पहला मुक़ाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में न्यू ज़ीलैंड बनाम इंग्लैंड खेला जाएगा। टूर्नामनेट का फाइनल मुक़ाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें