BCCI: आईपीएल खत्म होने के बाद भारतीय टीम अपनी नेशनल टीम से जुड़ने वाली है। वहीं विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए विराट कोहली अक्षर पटेल और उमेश यादव जैसे धाकड़ गेंदबाज पहले ही रवाना हो चुके है। वहीं बाकी के बचे हुए खिलाड़ी आईपीएळ खत्म होने के बाद 30 माई को रवाना होने वाले है। वहीं डब्लूटीसी के महामुकाबले के बाद टीम इंडिया को अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए वहां का दौरा करना है। इस सीरीज में भारतीय कंट्रोल बोर्ड सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने वाली है। इस सीरीज में भारत की बी टीम को मौका मिलने वाला है। तो ऐसे में जानते भारत की युवा संभावित 15 सदस्यीय दल के बारे में इस लेख के जरिए।

अफगानिस्तान के खिलाफ रोहित-कोहली को मिल सकता है आराम

टीम इंडिया इन दिनों अपने व्यस्त स्ड्यूल की वजह से काफी ज्यादा परेशान नजर आ रही है। परेशानी इतनी बढ़ती हुई नजर आ रही है कि खुद बीसीसीआई को उनकी टेंशन होने लगी है। जिसके चलते बीसीसीआई ने अपने सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा को अफगानिस्तान के खिलाफ आराम देने की ठान ली है। दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अफगानिस्तान में वनडे सीरीज खेलने के लिए बीसीसीआई अपनी बी ग्रेड टीम को दौरे के लिए भेज सकते है। हालांकि, अभी तक बीसीसीआई की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई घोषणा नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: Bajaj Pulsar F250 या Suzuki Gixxer SF 250 में से कौन सी स्पोर्ट्स बाइक है धांसू? एक क्लिक में देखें पूरी कंपैरिजन

ऐसी होगी भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जायसवाल, रुथुराज गायकवाड़, संजू सैमसन (कप्तान), तिलक वर्मा , रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (wk), राहुल तेवतिया, वरुण चक्रवर्ती, मार्कण्डे, अर्शदीप, उमरान मलिक, मोहसिन खान, आयुष बड़ोनी, आकाश माधवाल और राहुल त्रिपाठी

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Share.