शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमविडियोSA20 2023: Jonty Rhodes और Morne Morkel बने खिलाड़ी से फरिश्ता, मूसलाधार...

SA20 2023: Jonty Rhodes और Morne Morkel बने खिलाड़ी से फरिश्ता, मूसलाधार बारिश में मैदान पर खींचे कवर्स, देखें Video

Date:

Related stories

SA20 2023: साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे SA20 2023 लीग में हमें खिलाड़ियों के शॉट, गेंद और कैच के वीडियो ने दिल जीता है। लेकिन अब सपोर्ट स्टाफ ने भी कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख हर किसी का दिल खुश हो गया। वैसे तो क्रिकेट एक जेंटल मैन का क्रिकेट कहा जाता है और इसे साबित करने के लिए कुछ खिलाड़ी हमेशा आगे रहते हैं। इस बीच लीग के 24वें मैच में डरबन सुपर जायंट्स बनाम सनराइजर्स ईस्टर्न केप के बीच मैच बारिश के भेंट चढ़ गया। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में डरबन सुपर किंग्स टीम के सपोर्ट स्टाफ में से जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) और मोर्ने मार्केल (Morne Morke) ने बारिश के दौरान दिल जीत लेने वाला काम किया है।

भारी बारिश में खींचे कवर्स

कल खेले जा रहे मैच में अचानक बारिश आ जाती है और मैदान पर मैदान कर्मियों कवर्स लेकर दौड़े लेकिन हवा इतनी तेज थी की सभी को दिक्कत हो रही थी कवर्स लगाने में इतने में ही डरबन सुपर किंग्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स और बॉलिंग कोच मोर्ने मार्केल दौड़ कर आते हैं और अपनी पूरी कोशिश करते हैं की जल्द से जल्द मैदान पर कवर लग जाए। ऐसा काम जब दो महान खिलाड़ी को करते हुए देखा गया तब सभी का इस वीडियो को देख दिल पसीज गया।

Also Read: IND VS AUS: महासंग्राम से पहले छिड़ा टीका विवाद, UMRAN MALIK और SIRAJ के अलावा इन लोगों ने नहीं लगवाया टीका, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

मैच हुआ बारिश के चलते रद्द

कल के मैच में डरबन सुपर जायंट्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी Sunrisers Eastern Cape की टीम शानदार बल्लेबाजी कर रही थी तभी बारिश आ जाती है और मैच को रोकना पड़ जाता है। जिसके बाद मैच शुरू नहीं हो पता है और इस मुकाबले को रद्द कर दिया जाता है। पार्ल रॉयल्स ने मैच रद्द होने से पहले 5.2 ओवर में 53/3 रन बना ली थी।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories