शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सSanju Samson को मिला Wasim Jaffer का साथ, बोले- Suryakumar Yadav की...

Sanju Samson को मिला Wasim Jaffer का साथ, बोले- Suryakumar Yadav की जगह मिलना चाहिए मौका

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

WC फाइनल की हार से बौखलाए फैन्स, अस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की पत्नियों को दीं खूब गालियां

World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर दिन रविवार को अहमदाबाद में खेला गया था। अस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने इस मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

WC फाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान Kapil Dev ने बढ़ाया टीम का हौसला, Rohit Sharma को लेकर कही ये बड़ी बात

Kapil Dev: भारत और असट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी रविवार को अहमदाबाद में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

ICC ODI World Cup 2023 Final: क्या भारत के लिए पनौती हैं अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो? जानें फैन्स क्यों कर रहे उनकी आलोचना?

ICC ODI World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच वंडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला बीते दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में हुआ। क्रिकेट के इस महामुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर विश्व कप का खिताब अपने नाम किया।

Sanju Samson: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के खत्म होने के बाद टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एक वनडे सीरीज का आयोजन किया गया है। इसके दो मैच खेले जा चुके हैं। पहला मैच टीम इंडिया ने जीता लेकिन दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बहुत बुरी तरह से भारतीय टीम को हरा दिया। इस मुकाबले में एक घटना ऐसी घटी जो बिल्कुल पिछले मैच के रिप्ले जैसी लगी। सूर्यकुमार यादव को मिशेल स्टार्क ने बिल्कुल पहले वनडे मैच की तरह ही आउट किया। दो मैचों में बिल्कुल एक तरह से ही आउट होने के बाद अब सूर्यकुमार यादव की आलोचना हो रही है। कई लोग सूर्यकुमार यादव को सिर्फ T20 फॉर्मेट का प्लेयर भी बता रहे हैं।

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने दिया सुझाव

वसीम जाफर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों एकदिवसीय मैचों में गोल्डन डक के लिए आउट हुए सूर्यकुमार यादव को तीसरे एकदिवसीय मैच के लिए आराम देना चाहिए। उनके जगह पर संजू सैमसन को खिलाना एक अच्छी सोच हो सकती है। वसीम जाफर ने कहा, “हम सूर्यकुमार यादव के साथ सहानुभूति रखते हैं क्योंकि उन्होंने जो पहली गेंद का सामना किया वह 145 किमी प्रति घंटे के रफ्तार से थी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि जब एक बाएं हाथ का सीमर दाएं हाथ के बल्लेबाज़ को इनस्विंग करवाता है तो बल्लेबाज़ को मुश्किलें आती हैं। लेकिन पहले मैच में भी वे ऐसे ही आउट हुए थे। उन्हें इस तरह की गेंद के लिए तैयार रहना चाहिए था।”

Also Read: IND vs AUS 2nd ODI: Mitchell Starc ने चटकाए 5 विकेट, इस लिस्ट में हुए शामिल

सैमसन केवल खेले है 11 वनडे मैच

संजू सैमसन ने भारत के लिए 11 एकदिवसीय मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने कुल 330 रन बनाए हैं और उनका औसत 66 का है। अगर सूर्यकुमार को तीसरे मैच में टीम से बाहर कर दिया जाता है, तो सैमसन उनके स्थान पर एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories