रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सSarfaraz Khan ने कश्मीर में रचाई शादी, इस लड़की के प्यार में...

Sarfaraz Khan ने कश्मीर में रचाई शादी, इस लड़की के प्यार में हुए थें घायल

Date:

Related stories

Sarfaraz Khan: भारतीय क्रिकेटर सरफ़राज़ खान शादी के बंधन में बंध गए हैं। आपको बता दें सरफराज खान आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम टीम के लिए खेलते हैं।

कश्मीरी मोहतरमा के प्यार में घायल हुए थें सरफराज

भारतीय क्रिकेटर सरफराज खान ने हाल में ही कश्मीर की एक लड़की रोमाना जहूर से शादी कर ली है। आपको बता दें कि सरफराज और रोमाना का लव अफेयर काफी दिनों से चल रहा था और अब आखिरकार दोनों प्रेमी शादी के बंधन में बंध गए हैं। क्रिकेट में अपने बल्ले से बड़े-बड़े गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले बल्लेबाज सरफराज और रोमना की लव स्टोरी काफी रोचक है। अगर मीडिया ख़बरों की मानें तो सरफराज और रोमाना की मुलाक़ात एक मैच के दौरान हुई थी। रोमाना उस वक़्त सरफ़राज़ का मैच देखने आयी थीं।इसके बाद तो सरफराज और रोमाना एक-दूसरे के प्यार में इस तरह घुले की अब जाकर उन्होंने निकाह रचा लिया है। आपको बता दें कि सरफराज वर्तमान में दिल्ली कैपिटल्स टीम की तरफ से खेलते हैं। निकाह के दौरान सरफराज ब्लैक ड्रेस में नजर आयें जबकि दुल्हन बनी रोमाना रेड और गोल्डन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

आईपीएल इतिहास में यह रिकॉर्ड है इनके नाम

सरफराज खान आईपीएल इतिहास में डेब्यू करने वाले सबसे कम उम्र के बल्लेबाज हैं। आपको बता दें कि सरफराज ने साल 2017 में बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स की तरफ अपना डेब्यू मैच खेला था। सरफ़राज़ की उम्र उस वक़्त मात्र 17 साल 177 दिन थी। आपको बता दें कि सरफराज ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 37 मैच खेले हैं। इसमें 13 अर्धशतक और 9 अर्द्धशतक शामिल हैं। आपको बता दें कि, सरफराज ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हुए कुल 3505 रन बनाएं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories