गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सShaheen Afridi Birthday Celebration: शाहीन अफरीदी ने ससुराल में मनाया बर्थ-डे तो...

Shaheen Afridi Birthday Celebration: शाहीन अफरीदी ने ससुराल में मनाया बर्थ-डे तो फैंस करने लगे ट्रोल, जानें क्यों

Date:

Related stories

अंधों के लिए क्या वरदान बनेगा OpenAI GPT-4o? वीडियो देख नहीं होगा यकीन

OpenAI GPT-4o: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI का इस्तेमाल...

Vicky Kaushal Birthday: राजी स्टार विक्की कौशल की टॉप 5 सुपरहिट फिल्में

Vicky Kaushal: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग एंड...

Shaheen Afridi Birthday Celebration: पाकिस्तान के हरफनमौला गेंदबाज शाहीन अफरीदी गुरुवार को 23 साल के हो गए। शाहीन अफरीदी ने इस बार अपना जन्मदिन अपने ससुराल में मनाया। इस दौरान शाहीन अफरीदी के ससुर शाहिद अफरीदी भी मौजूद रहे। शाहीन अफरीदी ने केके काटकर शाहिद अफरीदी को खिलाया उसके बाद उन्होंने और लोगों को खिलाया। शाहीन अफरीदी के जन्मदिन सेलेब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

शाहीन अफरीदी की बर्थ-डे सेलिब्रेशन बना चर्चा का विषय

शाहीन अफरीदी के जन्मदिन की दो तस्वीरें अधिक चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जिसमें फैंस ने बड़ी चीज नोटिस कर ली है। दरअसल, शाहिद अफरीदी ने केक खिलाते हुए शाहीन की जो फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, उसमें पीछे डेकोरेशन में बलूंस पर हैप्पी बर्थडे बेब लिखा हुआ है, ये दृश्य जैसे ही फैंस की नजरों में गया वैसे ही इस तस्वीर को फैंस सोशल मीडिया पर जमकर शेयर करने लगे। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

शाहिद अफरीदी ने बर्थ-डे सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की 

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट शाहीन अफरीदी को बर्थडे विश करते हुए लिखा-जन्मदिन मुबारक हो शाहीन खुश रहो। इसके साथ शाहिद अफरीदी ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जिसके बाद एक फैंस इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा ये डेकोरेशन उनकी पत्नी अंशा अफरीदी ने की है। बता दें कि फरवरी माह में शाहिद अफरीदी ने दूसरी बड़ी बेटी अंशा अफरीदी की शादी शाहीन अफरीदी से की। बता दें कि शाहीन अफरीदी इंजरी के कारण पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे है और करीब चार महीने बाद वह पाकिस्तान टीम में वापसी के लिए तैयार हैं।

शाहीन अफरीदी का इंटरनेशनल करियर

शाहीन अफरीदी के क्रिकेट करियर की बात करें तो शाहीन ने अभी तक 25 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें शाहीन ने 99 विकेट चटकाए हैं। इसके साथ ही शाहीन ने पाकिस्तान के लिए 32 एकदिवसयी अंतरराष्ट्रीय मुकाबले भी खेले हैं। जिसमें उन्होंने 62 विकेट झटके हैं। शाहीन ने पाकिस्तान के लिए 47 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 58 विकेट चटकाए हैं।

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories