शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सShaheen Afridi ने RCB के गेंदबाज की सुताई, ओवर में जड़े 4...

Shaheen Afridi ने RCB के गेंदबाज की सुताई, ओवर में जड़े 4 गगनचुम्बी छक्के, बटोरे 26 रन, वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Shaheen Afridi: इंग्लैंड की घरेंलू लीग टी20 ब्लास्ट इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओ में बनी हुई है। इस लीग में अब तक एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले जा चुके है। इसी बीच बीते शुक्रवार को वास्टेशायर बनाम नोटिंगमशायर के बीच कांटे का मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में नोटिंगमशायर की टीम में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी खेल रहे थे। उन्होंने आरसीबी के हरफनमौला खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल के एक ओवर में 4 छक्के जड़ दिए। जिसका एक वीडियोे वायरल हो रहा है।

शाहीन ने की माइकल ब्रेसवेल की पिटाई

टी20 ब्लास्ट में मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शाहीन शाह अफरीदी ने आरसीबी के स्पिनर गेंदबाज माइकल ब्रेसवेल की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा कर रख दी। दरअसल, वीडियो में पारी का 16वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान ब्रेसवेल के हाथ में थी। वहीं स्ट्राइकर एंड पर पुछल्ले क्रम के बल्लेबाज शाहीन बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने उनके ओवर में 4 गगनचुंबी छक्के जड़े। उन्होंने इस ओवर में कुल 26 रन मारे। वहीं इस मंजर को देख गेंदबाज का रिएक्शन देखने लायक था। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

शाहीन ने खेली ताबड़तोड़ पारी

शाहीन शाह अफरीदी वैसे तो अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते है। वह अपनी गेंदबाजी से किसी टीम के बल्लेबाजो को धूल चटाने का दम-खम रखते है। हालांकि, इस मुकाबले में वो 4 ओवर में 45 रन खर्च कर केवल एक विकेट ही चटका सके थे। वहीं बल्लेबाजी के दौरान उन्होंन विपक्षी गेंदबाजो की जमकर सुताई की। इसी बीच उन्होंने 4 छक्को की मदद से कुल 11 गेंदो में 29 रनो की पारी खेली। लेकिन, वह अपनी इस पारी से टीम को जीत नहीं दिला सके और 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories