शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सShahid Afridi ने भारतीय फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, पूरी दुनिया...

Shahid Afridi ने भारतीय फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, पूरी दुनिया में हो रही तारीफ, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी अपने समय के एक बड़े ऑलराउंडर माने जाते है। वे पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी भी कर चुके है। शाहिद अक्सर भारत के विषय में ऐसे बयान देते रहते हैं, जिनसे वे खुद विवादों के घेरे में घिर जाते हैं। लेकिन इस बार इसका उल्टा हुआ है। शाहिद अफरीदी ने एक ऐसा कारनामा किया है जिसकी वजह से उनकी तारीफ की जा रही है। खुद भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक भी उनकी प्रशंसा रहे है। इंटरनेट की दुनिया में शाहिद अफरीदी का ये वीडियो काफी वायरल किया जा रहा है।

शाहिद अफरीदी की टीम बनी थी लेजेंड्स लीग क्रिकेट में चैंपियन

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कतर में आयोजित हुए लेजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा लिया था। इसमें कुल तीन टीमें बनाई गई थी। इन टीमों के नाम एशिया लायंस, वर्ल्ड जांट्स और इंडिया महाराजा था। इस टूर्नामेंट में एशिया लायंस की टीम चैंपियन बनी। शाहिद अफरीदी एशिया लायंस टीम के कप्तान थे।

Also Read: IND vs AUS 3rd ODI Live: Virat Kohli ने रुमाल को बनाया लुंगी और जमकर किया डांस, देखें Video

शाहिद ने भारत के राष्ट्रीय ध्वज पर फैन को दिया ऑटोग्राफ

एशिया लायंस टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने इस टूर्नामेंट के दौरान एक इंडियन फैन को भारत के राष्ट्र ध्वज तिरंगे पर साइन करके ऑटोग्राफ दिया। इस क्षण का एक वीडियो भी सोशल मीडिया के ऊपर काफी ज़्यादा वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी बहुत ही आदर के साथ इंडियन फ्लैग को पकड़ते है और उसके ऊपर साइन करके अपने एक भारतीय प्रशंसक को ऑटोग्राफ दे रहे है। शाहिद अफरीदी के वीडियो को क्रिकेट पाकिस्तान के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा भी ट्वीट किया गया है। शाहिद के इस जेश्चर की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं। लेजेंड लीग क्रिकेट के दौरान ही शाहिद अफरीदी ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट होने दिया जाए।

 

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories