रविवार, मई 5, 2024
होमविडियोShan Masood Wedding: पाक क्रिकेटर के शादी का वीडियो फैंस के बीच...

Shan Masood Wedding: पाक क्रिकेटर के शादी का वीडियो फैंस के बीच मचा रही तहलका, लोग दिल खोलकर दे रहे हैं बधाईयां, देखें Video

Date:

Related stories

सहवाग के बाद पाक क्रिकेट टीम के अब Zomato ने लिए मजे, मीम शेयर कर उड़ा दी धज्जियां

ICC World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन विश्व कप 2023 में बेहद निराशाजनक रहा है। इस क्रम में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। बीते दिनों भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने पाक क्रिकेट टीम को लेकर एक मीम शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई है।

बाबर आजम की अगुवाई में World Cup खेलने उतरेगा पाकिस्तान, इन खिलाड़ियों को भी मिली स्क्वॉड में जगह

ICC ODI World Cup 2023: भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर विश्व की सभी क्रिकेट टीमें अपनी तैयारी में हैं। इस दौरान पड़ोसी मुल्क और क्रिकेट के लिहाज से भारत का चिर-प्रतिद्वंदी, पाकिस्तान ने भी विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए अपने टीम का ऐलान कर दिया है।

Shan Masood Wedding: पाकिस्तान क्रिकेट में इस समय कुछ अच्छा नहीं हो रहा है, लेकिन इस बीच पाक टीम के शानदार खिलाड़ी शान मसूद (Shan Masood) ने अपने मंगेतर से शादी रचा ली है। शान मसूद के शादी (Shan Masood Wedding) का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और सभी फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आ रही है। अभी हाल ही में पाक टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने भी अपनी मंगेतर से शादी रचाई थी जिसके कुछ दिन बाद अब शान मसूद ने भी शादी कर ली है।

दूल्हा-दुल्हन को खूब किया जा रहा है पसंद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शान मसूद ने अपनी मंगेतर निश्चे खान के साथ निकाह किया। तो वहीं जैसे ही दोनों के निकाह का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। सभी लोगों ने जमकर इन दोनों की तारीफ की। आप को बता दें कि, शान मसूद का निकाह इस हफ्ते के शुरुआत में हुई और आज जाकर निकाह होने के बाद खत्म हुआ। तो वहीं मसूद ने सफेद कुर्ता और ट्राउजर पहना है तो वहीं निश्चे खान ने हल्के आसमानी रंग का लहंगा पहने हुई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक 27 जनवरी को रिसेप्शन पार्टी रखी गई है।

Also Read: IND VS NZ: ‘कमाल है पांड्या’ लेफ्ट साइड से धांसू अंदाज में HARDIK PANDYA ने पकड़ा ऐसा कैच देखते रह गए फैंस, VIDEO वायरल

यहां देखें वीडियो:

शान मसूद का क्रिकेट करियर

पाकिस्तान टीम के इस शानदार बल्लेबाज ने पाक टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेले हैं। शान मसूद ने पाक टीम के लिए 28 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1500 रन बनाए हैं। तो वहीं शान ने पाक टीम के लिए 6 ODI मैचों में 111 रन बनाए हैं। जबकि मसूद ने 19टी20I मैचों में 396 रन बनाए हैं। जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में यह भी बात चल रही है कि बाबर आजम के बाद शान मसूद को पाक टीम का कप्तान भी बनाया जा सकता है और इस समय वह पाक टीम के उपकप्तान हैं।

Also Read: SA20 2023: सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन KAVIYA MARAN के लिए लाइव मैच में आया शादी के लिए प्रपोजल, देखें शानदार VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories