शुक्रवार, मई 10, 2024
होमस्पोर्ट्सअपने बयोपिक से हटे Shoaib Akhtar ने निर्माताओं को दे डाली बड़ी...

अपने बयोपिक से हटे Shoaib Akhtar ने निर्माताओं को दे डाली बड़ी चेतावनी, बोले- ‘फिल्म बनी तो ठोक दूंगा केस’

Date:

Related stories

शोएब अख्तर के इस बयान से पकिस्तान में मच सकती है खलबली, जानिए पूरा मामला

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस...

Shoaib Akhtar: क्रिकेट के दुनिया में जब भी सबसे तेज गेंदबाज का नाम लिया जाता है तो हर बार पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का नाम जरूर लिया जाता है। तो वहीं अब पाकिस्तान पाक टीम के तेज गेंदबाज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है और इस बात की जानकारी शोएब अख्तर ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। आप को बता दें कि, शोएब अख्तर के ऊपर बन रही बायोपिक मूवी रावलपिंडी एक्सप्रेस रनिंग अगेंस्ट द ऑड्स से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है और निर्माता के ऊपर केस ठोकने की बात की है।

महिनों सोचने के बाद लिया कड़ा फैसला

दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी कि वह अपने बायोपिक मूवी से हट गए हैं और उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, ‘बहुत दुख के साथ, मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि महीनों के सावधानीपूर्वक विचार के बाद, मैंने अपने प्रबंधन और कानूनी टीम के माध्यम से समझौते को समाप्त करके फिल्म “रावलपिंडी एक्सप्रेस” और इसके निर्माताओं से खुद को अलग करने का फैसला किया है।

Also Read: IND VS NZ: भारत से मिली सीरीज में हार के बाद न्यूजीलैंड टीम से छिनी बादशाहत, ODI रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंची यह टीम

चीजें सही न होने की वजह से लेना पड़ा फैसला

“रावलपिंडी एक्सप्रेस” मूवी से अपना नाम वापस लेने के बाद उन्होंने आगे कहा कि, ‘निश्चित रूप से, यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट था, और मैंने नाव को रोकने और उसमें रहने की बहुत कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्य से, चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। असहमति को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने में विफलता और लगातार संविदात्मक उल्लंघनों के परिणामस्वरूप अंततः हमें उनसे संबंध तोड़ लेने पड़े। इसलिए, मैंने अपने जीवन की कहानी के अधिकारों को रद्द करने के सभी कानूनी प्रोटोकॉल का पालन करने के बाद प्रोजेक्ट छोड़ दिया है। अगर मेकर्स बायोग्राफी फिल्म बनाना जारी रखते हैं और किसी भी तरह से मेरे नाम या लाइफ स्टोरी इवेंट्स का इस्तेमाल करते हैं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

Also Read: SA20 2023: सनराइजर्स हैदराबाद टीम की मालकिन KAVIYA MARAN के लिए लाइव मैच में आया शादी के लिए प्रपोजल, देखें शानदार VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories