सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनSania Mirza के साथ तलाक की अफवाहों पर Shoaib Malik ने तोड़ी...

Sania Mirza के साथ तलाक की अफवाहों पर Shoaib Malik ने तोड़ी चुप्पी, रिश्ते को लेकर किया खुलासा

Date:

Related stories

Sania Mirza: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। बता दें कि दोनों की शादी खूब चर्चा में रही शादी के 12 साल बाद से यानी पिछले साल से ही दोनों के तलाक की अफवाहें उड़ने लगी है। गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने तो कई बार इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जाहिर करने की कोशिश की कि उनके और उनके पति के बीच हालात कुछ ठीक नहीं है। लेकिन उनके पति शोएब मलिक ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की थी।

शोएब मलिक ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

वहीं अब उन्होंने सानिया मिर्जा के साथ तलाक की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। शोएब मलिक ने कहा की, “खबरें चल रही हैं, ताल्लुकात अच्छे नहीं हैं। इस पर कुछ नहीं। ईद पर मैं कहना चाहूंगा कि अगर हम साथ होते तो यह बहुत अच्छा होता। साथ ना होने की वजह बताते हुए शोएब ने कहा लेकिन आईपीएल में उनकी कुछ कमिटमेंट हैं। वह आईपीएल में शो कर रही है। इसलिए हम साथ नहीं हैं। हम हमेशा की तरह प्यार साझा करते हैं। मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं, मैं यही कह सकता हूं। कमिटमेंट्स हैं। लेकिन ईद एक ऐसा दिन है जब आप उन लोगों को याद करते हैं जो आपके करीब हैं।”

Also Read: ये कर लिया तो AC की गैस के लिए नहीं बुलाना पड़ेगा मैकेनिक, चंद सेकेंड में मिलेगी राहत

क्या सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच होगा तलाक ?

तलाक की अफवाहों पर मलिक ने कहा,“दोनों ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देते हैं। इस तरह से न तो मैंने कोई बयान जारी किया और न ही उन्होंने ऐसा किया।” शोएब मलिक के इस बयानों से कंफर्म हो गया है कि फिलहाल दोनों के बीच तलाक को लेकर कोई बातचीत नहीं चल रही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, इस तरह की अफवाहों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और दोनों में से कोई भी इस पर खास ध्यान नहीं देते हैं।

Also Read: American Airlines Flight: नहीं सुधरेंगे! नशे में टुन्न यात्री ने किया सहयात्री पर पेशाब, न्यूयॉर्क से आ रही थी फ्लाइट

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories