Home स्पोर्ट्स ‘IPL बंद करना’, Ravi Shastri का हार के बाद BCCI पर फूटा...

‘IPL बंद करना’, Ravi Shastri का हार के बाद BCCI पर फूटा गुस्सा, दे डाली ऐसी नसीहत

0
Shutdown of IPL, Ravi Shastri got angry on BCCI after the defeat, gave such advice
RAVI

Ravi Shastri: आईपीएल के बाद सीधे टीम इंडिया फाइनल मुकाबला खेलने के लिए इंग्लैंड के ओवल में पहुंची थी। इस दौरान खिलाड़ियों का माइंड सेट टी-20 से हटकर एकदम से टेस्ट क्रिकेट के अनुकूल नहीं ढ़ल पाया था। वहीं इसी का असर विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में भी देखने को मिला था। इसी बीच मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बीसीसीआई को फटकार लगाते हुए एक नसीहत दी है।

रवि शास्त्री ने BCCI को दी नसीहत

टीम इंडिया को फाइनल मुकाबले खेलने के लिए लगभग एक महीने से पहले तैयारियां शुरू करनी चाहिए थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसका परिणाम हम सब ही जानते है क्या रहा है। इसी को लेकर रवि शास्त्री ने कहा कि,

“ईमानदारी से कहूं तो फाइनल से 20-25 दिन पहले ऐसा नहीं होगा वरना आपको आईपीएल मिस करना होगा या बीसीसीआई को इस पर ध्यान देने की जरूरत है, जैसे कि अगर जून में डब्ल्यूटीसी फाइनल है, तो शेड्यूल में कुछ बदलाव करें”

इसे भी पढ़ेः AAP की महारैली कर CM Kejriwal ने भरी हुंकार, अध्यादेश कोे बताया ‘तानाशाही’

IPL में इन खिलाड़ियों को नहीं खेलना चाहिए

गौरतलब है कि भारतीय टीम के ज्यादातर अनुभवी खिलाड़ी विश्व की सबसे बड़ी लीग आईपीएल का हिस्सा होते है। वहीं इस लीग के तुरंत बाद ही बीसीसीआई कोई ना कोई बड़ा टूर्नामेंट आयोजित करा देती है। ऐसा ही 2019 के विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से पहले देखने को मिला था। वहीं उसी प्रकार ही ऐसा 2023 के फाइनल में भी देखने मिला है। जहां टीम इंडिया को फाइनल में हारने के बाद इस चीज की कीमत समझ आने लगी है। हालांकि, आईपीएल में उन खिलाड़ियों को नहीं खेलना चाहिए जो बड़े टूर्नामेंट का हिस्सा होते है।।

इसे भी पढ़ेंः Uttarakhand में बढ़ते Love Jihad के मामलों के बीच एक्शन में आया शासन और प्रशासन, उठाया बड़ा कदम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version