MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी हमेशा अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए नजर आते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही माही ने रांची के मां देवड़ी मंदिर में बिना किसी सुरक्षा के पहुंचकर सबको चौका दिया था। वहीं इस बार फिर धोनी ने अपने फैंस को कुछ हटकर सप्राइज दिया है। आपको बता दें कि धोनी का एक फोटो गुरूवार से खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे फोटो में महेंद्र सिंह धोनी पुलिस की वर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब धोनी के फैंस यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि आखिर पूर्व कप्तान ने पुलिस की वर्दी क्यों पहनी है। कुछ लोगों का कहना है कि धोनी पुलिस अफसर बन गए है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि धोनी ने एक्टिंग में अब अपना कदम रख दिया है। ऐसे में वायरल हो रहे इस फोटो की सच्चाई क्या है आइए जानते हैं।

धोनी ने ऐड शूट के दौरान बदला भेष

सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही एक्टिव न रहते हो लेकिन उनके फैंस हमेशा उन्हें अलग अवतार में देखना चाहते हैं। ऐसे में धोनी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते और किसी न किसी तरीके से उनका मनोबल बढ़ाते रहते हैं। भले ही माही अब क्रिकेट की दुनिया से दूर हो गए है लेकिन आज भी उनके चाहने वाले कई करोड़ों में है। ऐसे में जब बुधवार को धोनी की एक तस्वीर वायरल हुई, तो सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने आग की तरह उस तस्वीर को फैला दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में धोनी धोनी पुलिस अधिकारी बने हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि धोनी किसी एड शूटिंग के लिए पुलिस अधिकारी बने हैं। जो जल्द ही आप लोगों को देखने के लिए मिलेगी। लेकिन धोनी की यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Also Read: BBL 2022-23: IZHARULHAQ NAVEED ने हवा में छलांग लगाकर, जमीन पर गिर रही गेंद को हैरतअंगेज तरीके से लपका, देखें VIDEO

धोनी का पुलिस लुक फैंस को आया पसंद

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहे जिस रूप में दिखाई पड़े उनके चाहने वाले उन्हें हर रूप में पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा धोनी का नया लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके फैंस इस फोटो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं उन्हें यह पद साल 2011 में दिया गया था।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.