सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविडियोक्रिकेटर Gambhir के खिलाफ तीखी टिप्पणी कर फंसे Sreesanth, LLC ने लीगल...

क्रिकेटर Gambhir के खिलाफ तीखी टिप्पणी कर फंसे Sreesanth, LLC ने लीगल नोटिस जारी कर कह दी ये बात

Date:

Related stories

Sreesanth Vs Gautam Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत एक बार फिर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC) की ओर से गंभीर और श्रीसंत के बीच हुई कहासुनी को लेकर लीगल नोटिस जारी की गई है। इस नोटिस के जरिए श्रीसंत से आपसी झड़प के संबंध में जारी किए गए सोशल मीडिया (वीडियो-फोटो) पोस्ट को हटाने की बात कही गई है। बता दें कि एस श्रीसंत ने क्रिकेटर गंभीर पर तीखी टिप्पणी करते हुए कई आरोप लगाए हैं। श्रीसंत ने वीडियो जारी कर कहा है कि गंभीर ने उन्हें बीच मैदान पर ‘फिक्सर’ बोला। इस मामले को लेकर एलएलसी सख्त नजर आ रहा है और इस संबंध में लीगल नोटिस जारी कर श्रीसंत से सभी वीडियो हटाने की बात कही गई है।

ये है पूरा मामला

लीजेंड्स क्रिकेट लीग के दौरान इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला। इसी मुकाबले में पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर व गेंदबाज एस श्रीसंत के बीच कहा-सुनी देखने को मिली। इस प्रकरण के बाद एस श्रीसंत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने गौतम गंभीर को ‘मिस्टर फाइटर’ तक कह दिया। वहीं एक और वीडियो संदेश के माध्यम से श्रीसंत ने गौतम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे भरी मैदान में फिक्सर बोला है। अब इस प्रकरण को लेकर एलएलसी प्रशासन सख्त नजर आ रहा है और खिलाड़ियों को लीगल नोटिस जारी कर सोशल मीडिया से वीडियो हटाने की बात कही गई है।

बढ़ सकती हैं श्रीसंत की मुश्किलें

लीजेंड्स क्रिकेट लीग की आयोजक टीम इस पूरे प्रकरण को लेकर बेहद सख्त नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर बन रही तमाम सुर्खियों के बीच एलएलसी की ओर से श्रीसंत को लीगल नोटिस जारी किया गया है। इसमें खिलाड़ी से वीडियो हटाने की बात कही गई है। खबर है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई कहा-सुनी को लेकर अंपायरों ने भी अपनी रिपोर्ट एलएलसी को सौंपी है जिसमें गंभीर द्वारा ‘फिक्सर’ शब्द कहे जाने का कोई जिक्र नहीं है। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि अगर जांच के दौरान श्रीसंत के आरोप गलत साबित हुए तो उनकी मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं और उन्हे जुर्माने का भुगतान भी करना पड़ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories