गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सSRH vs DC IPL 2023: दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों...

SRH vs DC IPL 2023: दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रनों से हराया, Mayank Agarwal की पारी हुई बेकार

Date:

Related stories

SRH vs DC IPL 2023: Bhuvneshwar Kumar ने बनाया ये खास रिकॉर्ड, Dwayne Bravo को पीछे छोड़ हासिल की उपलब्धि

गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आज एक नया कीर्तिमान अपने नाम किया है। वहीं पहले ओवर में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की श्रेणी में आ गए हैं।

SRH vs DC IPL 2023: वाशिंगटन सुंदर ने दिल्ली का हाल किया बेहाल, एक ओवर में चटकाए 3 विकेट, देखें Video

आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हो रहे इस मुकाबले में वाशिगंटन सुंदर ने बेहतरीन गेंदबाजी की है। अपने 8वें ओवर में दिल्ली के कप्तान सहित 3 विकेट लिए हैं।

SRH vs DC IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शानदार मुकाबला खेला गया। हैदरबाद के मैदान में यह आईपीएल का 34वां मुकबाला था। आज के इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया । बता दें कि दिल्ली इससे पहले का मुकाबला जीतकर आज हैदराबाद पहुंची हुई थी। लेकिन आज शुरुआत में ही पूरी टीम लड़खड़ाती हुई दिखाई दी। हैदराबाद के गेंदबाजों ने शुरू से ही दिल्ली की टीम को बांध के रखा। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 144 रनों पर ही सिमट गई।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। हैदराबाद की तरफ से मयंक अग्रवाल ने 39 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली। जहां गेंदबाजी में हैदराबाद ने खूब कमाल किया वहीं बल्लेबाजी में पूरी टीम बिखरती हुई दिखाई दी। वहीं इस मुकाबले के आखिरी ओवर में दिल्ली के गेंदबाज मुकेश कुमार ने 18 रन बचाकर टीम को दूसरी जीत दिलाई है। दिल्ली की टीम ने आज के इस मुकाबले में 7 रन सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त दी है।

लड़खड़ाती दिखी दिल्ली की टीम

दिल्ली की तरफ से आज अक्षर पटेल और मनीष पांडे ने 34 -34 रन बनाए। पहले ओवर में ही भुवनेश्वर कुमार ने साल्ट को आउट कर दिया। इसके बाद दिल्ली की टीम के एक के बाद एक विकेट गिरते गए। ऐसे में दिल्ली की तरफ से कप्तान वार्नर ने 21 रनों की पारी खेली तो वहीं मिचेल मार्श 25 रन बनाकर आउट हो गए। मिचेल के आउट होने के बाद एक के बाद एक विकेट गिरने लगे और हैदराबाद के गेंदबाजों ने 144 रनों पर ही दिल्ली की टीम को रोक दिया।

Also Read: KKR VS CSK IPL 2023: Jason Roy ने CSK के खिलाफ जमकर बरसाए चौके-छक्के, 10 गेंदों पर जड़ दिए 50 रन

होम ग्राउंड पर हैदराबाद की मात

बल्लेबाजी भले ही दिल्ली की टीम कुछ न कर पाई हो लेकिन गेंदबाजों ने आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को परेशान करके रख दिया। इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। हैदराबाद की तरफ से वाशिंगटन सुंदर ने 15 गेंद पर 24 रन बनाए तो वहीं हेनरिक क्लासेन ने 19 गेंदों पर 31 रनों की पारी खेली। इस पारी में 3 चौका और 1 छक्का भी शामिल है। बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने 21 गेंद पर 15 रन बनाए।

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन: मार्को यानेसन, अभिषेक शर्मा,टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम (कप्तान),उमरान मलिक वॉशिंगटन सुंदर, मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, मयंक मारकंडे,

दिल्ली की प्लेइंग इलेवन: फिलिप साल्ट, अक्षर पटेल, अमन खान, एनरिक नॉर्किया, इशांत शर्मा कुलदीप यादव,सरफराज खान,मिचेल मार्श, डेविड वॉर्नर (कप्तान), रिपल पटेल, मनीष पांडे,

Also Read: KKR VS CSK IPL 2023: Tushar Deshpande और Akash Singh ने रफ्तार से मचाया कहर, 1 रन पर KKR के टॉप ऑर्डर को भेजा पवेलियन

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories