रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरSRH vs LSG IPL 2023: कोहली के फैंस ने की गंभीर के...

SRH vs LSG IPL 2023: कोहली के फैंस ने की गंभीर के साथ गंदी हरकत, नट-बोल्ट फेंकते हुए Video हुआ VIRAL

Date:

Related stories

SRH vs LSG IPL 2023: आईपीएल 2023,16वें एडिशन का खुमार इस वक्त अपने चरम पर बना हुआ है। बीते शानिवार को दो मैच खेल गए। ऐसे में शनिवार दोपहर को लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच सीजन का 58वां मैच खेला गया। इस मैच ने एक बार फिर से काफी सुर्खियां बटोरी। दरअसल, SRH ने पहले खेलते हुए मैच में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रनों पर अपनी पारी खत्म की। मगर SRH बैटिंग के दौरान जब 19वां ओवर चल रहा था, तो कुछ ऐसा हुआ कि मैच को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा।

दर्शकों ने की काफी देर तक हूटिंग

दावा किया जा रहा है कि LSG के डगआउट की तरफ दर्शकों ने कुछ सामान फैंका, इसके साथ ही बताया जा रहा है कि कुछ दर्शकों ने गौतम गंभीर को विराट-विराट कहकर काफी चिढ़ाया। इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि LSG के हेड कोच एंडी फ्लावर इस पर काफी भड़क गए और वो इस मसले पर बीच मैच में अंपायर से बात करने लगे। अंपायरों द्वारा समझाए जाने के बाद मैच एक बार फिर शुरूब हुआ।

ये भी पढ़ें: MS Dhoni: रोंगटे खड़े कर देगा ‘माही’ के फैंस का ये वीडियो, कुछ ऐसा था चेपॉक स्टेडियम का नजारा

फिर भड़क उठा मामला

आपको बता दें कि SRH की पारी के दौरान जब अब्दुल समद बल्लेबाजी कर रहे थे तो LSG के बॉलर आवेश खान ने एक फुल टॉस गेंद फेंकी, ये बॉल बल्लेबाज की कमर की ऊंचाई से ऊपर थी, हालांकि, फील्ड अंपायर ने इसे नॉ बॉल नहीं दिया।  फील्ड अंपायर का मानना था कि बल्लेबाज शॉट मारते समय हवा में था, इसलिए इस नॉ बॉल नहीं दी जा सकती है। वहीं, अंपायर के इस फैसले से दूसरे छोर पर खड़े हुए SRH के बल्लेबाज हेनरिक क्लासिन बुरे तरह से भड़क गए और अंपायर के जा पहुंचे। इसके बाद मामले में कुछ फैंस विराट-विराट बोलकर गंभीर को चिढ़ाने लगे।

ये मामला यहीं नहीं रूका बल्कि फैंस ने अंपायर फैसले के बाद LSG के डगआउट की तरफ खिलाड़ियों के ऊपर नट-बोल्ट फेंकने शुरू कर दिए। बताया जा रहा है कि इस घटना में LSG के खिलाड़ी प्रेरक माकंड के सिर पर चोट भी आई।

जोंटी रोड्स का बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हैदराबाद के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने एक ट्वीट कर कहा कि फैंस ने LSG डगआउट की तरफ नहीं बल्कि  LSG खिलाड़ियों पर नट-बोल्ट फेंके थे। प्रेरक माकंड लॉग इन पर फील्डिंग कर रहे थे तभी उनके सिर पर नट-बोल्ट फेंके गए, जिससे उनके सिर पर चोटें आई। हैदराबाद के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स के इस खुलासे ने कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

LSG की सात विकेट से जीत

वहीं, दूसरी ओर, LSG ने 183 रनों के लक्ष्य का आसानी से पीछा कर लिया और SRH को सात विकेट से हराकर आईपीएल सीजन में 2 अहम अंक प्राप्त किए। इस दौरान LSG के निकोलस पूरन ने 12 गेंदों पर 44 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर LSG को जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Baleno vs Fronx: हैचबैक और एसयूवी में से किसमें मिलेगी ज्यादा माइलेज, मिनटों में जानें बड़ा फर्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories