शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सSRH vs RCB IPL 2023: हैड टू हैड में RCB के मुकाबले...

SRH vs RCB IPL 2023: हैड टू हैड में RCB के मुकाबले SRH का पलड़ा भारी, ये टीम मार सकती है 65वें मैंच में बाजी

Date:

Related stories

SRH vs RCB IPL 2023: आईपीएल 2023 में आज यानी गुरूवार को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के बीच खेला गया। इस मैच में आरसीबी को जीत जरूरी है। यदि आरसीबी राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में ये मुकाबला हार जाती है तो उसका खेल का सफर खत्म हो जाएगा। लेकिन, आकंडे आरसीबी के खिलाफ गवाई दे रहे है। तो चलिए नजर डालते है दोनों टीम के बीच खेले गए मुकाबलो के रिसल्ट और पिच रिपोर्ट के बारे में इस लेख के जरिए।

दोनों टीम के बीच हैड टू हैड

दोंनोटीम के बीच अब तक कुल 21 मुकाबले खेले गए है। जिसमें से 12 बार हैदराबाद और 9 बार आरसीबी की टीम ने बाजी मारी है। लेकिन, हैदराबाद के हॉमग्राउंड पर बेंगलोर का प्रदर्शन काफी शर्मनाक रहा है। यहा खेले गए 7 मैच से आरसीबी ने केवल 1 ही मुकाबले में जीत हासिल की है। वहीं 6 में हैदराबाद को जीत नसीब हुई है। हालांकि, इस रिकॉर्ड को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि हैदाबाद बेंगलोर पर भारी पड़ने वाली है। लेकिन, फाफ एंड कम्पनी को क्वालीफाए करने के लिए मुकाबले में जीत बहद जरूरी है।

ऐसी होगी पिच रिपोर्ट

हैदराबाद की पिच बल्लेबाजी के लि अनुकूल मानी जाती है। इस पिच पर जो भी कप्तान टॉस जीतता है तो पहले बल्लेबाजी करना ही पसंद करता है। इस पिच पर पिछले कुछ मुकाबलो से उच्चे स्कोरिंग मुकाबले देखे जा रहे है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ज्यादा तर मुकाबलो में जीत हासिल कर रही है। यहां पर गेंदबाजो की सुताई अधिक देखी जाती है। वहीं इस पिच पर न्यूनतम स्कोर 190 का रहा है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories