शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सSRH VS RR IPL 2023: Abhishek Sharma ने पकड़ा ऐसा कैच की...

SRH VS RR IPL 2023: Abhishek Sharma ने पकड़ा ऐसा कैच की हर कोई रह गया हैरान, देखें Video

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

SRH VS RR IPL 2023: आईपीएल 2023 का चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी स्टेडियम में बीच खेला गया जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर शानदार अर्धशतक लगाया लेकिन अभिषेक शर्मा ने सैमसन का शानदार कैच पकड़कर उन्हें पेवलियन भेज दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सैमसन ने खेली अर्धशकीय पारी

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज ने राजस्थान रॉयल्स के शानदार शुरुआत दी। राजस्थान के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल ने पावरप्ले में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 85 रन बना लिए। जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान संजू सैमसन ने भी बल्लेबाजी की शानदार लय का फायदा उठाया और 32 गेंदों पर 55 रनों की शानदार पारी खेली।

Also Read: IPL Viral Video: जब Hardik Pandya ने KKR के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी, महज 34 गेंदों में जड़ दिए थे 91 रन

अभिषेक शर्मा ने सैमसन का अद्भुत कैच लेकर किया आउट

इस पारी के दौरान संजू सैमसन ने तीन चौके और 4 गगनचुंबी छक्के लगाए। लेकिन टी नाटराजन पारी का 19वां ओवर करने आए और सैमसन ने 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का मारने की कोशिश की और लॉग ऑन पर खेड़े अभिषेक शर्मा ने शानदार कैच पकड़कर सैमसन को वापस ड्रेसिंग रूम में भेज दिया, लेकिन तब तक सैमसन अपना काम कर चुके थे और टीम के स्कोर को 187 रनों तक पहुंचा दिया था। अभिषेक शर्मा के शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शर्मा के कैच का वीडियो आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट से पोस्ट भी किया गया है। यहां क्लिक करके देखें अभिषेक शर्मा का वीडियो।

सैमसन के लिए आईपीएल का दो सीजन रहे शानदार

संजू सैमसन के लिए आईपीएल का पहला दो सीजन शानदार रहा है। संजू सैमसन ने आईपीएल के सीजनों में बेहतरीन बल्लेबाजी की है, सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी करने से साथ ही आईपीएल के पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में भी पहुंचाया था। राजस्थान रॉयल्स के फैंस चाहेंगे कि इस साल सैमसन की कप्तान में राजस्थान रॉयल्स शानदार प्रदर्शन करे और 15 साल बाद एक बार फिर आईपीएल खिताब पर कब्जा करें।

Also Read: IPL Viral Video: जब Hardik Pandya ने KKR के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी, महज 34 गेंदों में जड़ दिए थे 91 रन

Latest stories