गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सSRH VS RR IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच...

SRH VS RR IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

SRH VS RR IPL 2023: आईपीएल 2023 का चौथा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार के हाथों में होगी, तो वहीं  राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी संजू सैमसन करते नजर आएंगे. आइए जानते हैं कब कहां और कितने बजे से खेला जाएगा दोनों टीमों के बीच मुकाबला और दोनों टीमों  के हेड टू हेड रिकॉर्ड।

Also Read: IPL Viral Video: जब Hardik Pandya ने KKR के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी, महज 34 गेंदों में जड़ दिए थे 91 रन

SRH VS RR के मैच का पूरा विवरण

IPL का चौथा मैच: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स

समय (Time): SRH VS RR के बीच यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा.

तारीख: 2 अप्रैल 2023

स्थान (Venue):  राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम (हैदराबाद)

मैच का लाइव प्रसारण: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स  नेटवर्क और जियो सिनेमा पर होगा।

सनराइजर्स की टीम काफी मजबूत

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम काफी अच्छी नजर आ रही है, हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद को एडन मार्क्रम की कमी जरूर खलेगी। सनराइजर्स हैदराबाद का बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों पक्ष काफी मजबूत नजर आ रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी जैसे बल्लेबाज हैं, जो अपने दम पर किसी भी टीम को मैच हरा सकते हैं।

वहीं SRH का गेंदबाजी आक्रमण भी काफी मजबूत है। उमरान मलिक, कर्तिक त्यागी जैसे गेंदबाज हैं जो शुरुआती ओवर से साथ ही डेथ ओवरों में टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हैं। SRH के फैंस चाहेंगे SRH टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ करें।

राजस्थान रॉयल्स का टॉप ऑर्डर काफी मजबूत

राजस्तान रॉयल्स की बात करें को राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजी क्रम में यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड़िक्कल, जोस बटलर और कप्तान संजू सैमसन हैं, जो किसी भी समय मैच का रूख बदलने की क्षमता रखते हैं। जोस बटलर के लिए आईपीएल का पिछला सीजन काफी शानदार रहा था उन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में ऑरेंज कैप पर कब्जा किया था, राजस्थान के फैंस चाहेंगे कि एक बार फिर जोस बटलर शानदार प्रदर्शन करें और टीम को मैच जिताएं।

हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के हेड टू हेड रिकार्ड  

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो अब तक दोनों टीमों के बीच 16 मुकाबले खेले गए हैं। 8 मुकाबलों में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को हराया तो वहीं 8 मुकाबले राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया है। ऐसे में कहा जा सकता है फैंस को दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

Also Read: PBKS VS KKR IPL 2023: पंजाब किंग्स ने KKR को 7 रनों से हराया, अर्शदीप सिंह बने मैच के हीरो

Latest stories