Home स्पोर्ट्स Rohit Sharma को लेकर ये क्या बोल गए Sunil Gavaskar, आईपीएल में...

Rohit Sharma को लेकर ये क्या बोल गए Sunil Gavaskar, आईपीएल में खेलने को लेकर कही ये बड़ी बात

0
Rohit Sharma
Rohit Sharma

Rohit Sharma: आईपीएल का 16वां सीजन खेला जा रहा है। इस सीजन पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है। मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के साथ ही मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी बल्लेबाजी में संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ी बात कही है।

रोहित शर्मा को ब्रेक की जरूरत-सुनील गावस्कर 

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि मैं मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव देखना चाहूंगा, सच कहूं तो मैं चाहता हूं कि रोहित शर्मा कुछ समय का ब्रेक लेकर ले लें और खुद को आराम दें, क्योंकि उन्हें खुद को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए फिट रहना है। रोहित शर्मा इस समय कुछ समय का ब्रेक लेकर आईपीएल के आखिरी कुछ मैचों में वापसी कर सकते हैं। लेकिन मौजूदा समय में रोहित शर्मा को ब्रेक की सख्त जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा कि रोहित शर्मा फिल हाल बल्लेबाजी करते हुए काफी बैचन लगा रहे है। हो सकता है वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बार में अधिक सोच रहे हों, लेकिन मुझे नहीं पता है, लेकिन अब मुंबई इंडियंस को कोई चमत्कार ही प्लेऑफ में ले जा सकता है।

Also Read: Article में ऐसा क्या लिखा था कि आग बबूला हो गए Jofra Archer, Twitter पर जमकर लगाई लताड़

रोहित शर्मा के लिए खास नहीं रहा आईपीएल 2023

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अभी तक आईपीएल 2023 में कुल 7 मुकाबले खेले हैं। मुंबई इंडियंस ने इस सात मुकाबलों में 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है तो वहीं तीन मुकाबले में उसे जीत मिली है। वहीं रोहित शर्मा के आईपीएल 2023 के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने 25 की मामुली औसत से 181 रन बनाए हैं। इस दौरान रोहित शर्मा ने एक अर्धशतकीय पारी खेली। आईपीएल 2023 में रोहित शर्मा का बेस्ट स्कोर 65 रन रहा है।

Also Read: Article में ऐसा क्या लिखा था कि आग बबूला हो गए Jofra Archer, Twitter पर जमकर लगाई लताड़

Exit mobile version