शनिवार, सितम्बर 21, 2024
होमस्पोर्ट्सNaatu-Naatu गाने पर थिरके Suresh Raina और Harbhajan Singh, गेल ने इस...

Naatu-Naatu गाने पर थिरके Suresh Raina और Harbhajan Singh, गेल ने इस स्टाइल में किया डांस, देखें क्लिप

Date:

Related stories

Naatu-Naatu: एसएस राजामौली की तेलुगू फिल्म ‘आरआरआर’ ने ऑस्कर में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड जीतकर ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है। ये गाना सिर्फ लोगों की जुबान पर ही नहीं है बल्कि क्रिकेटर्स के बीच भी इसे लेकर काफी क्रेज है। ऐसा ही कुछ क्रेज लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी 2023) के दौरान देखने को मिला।

रैना-भज्जी ने गाने पर थिरकाएं कदम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Legends League Cricket (@llct20)

दरअसल बुधवार को इंडियन महाराज और वर्ल्ड जायंट्स के बीच खेले गए मैच के दौरान दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना और हरभजन सिंह इस गाने पर डांस करते नजर आए। एलएलसी ने दोनों का वीडियो ट्वीट किया। जिसमें दोनों जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की इस मस्ती और जुगलबंदी को देखकर क्रिकेट प्रेमी बेहद खुश हैं।

सुरेश रैना ने खेली शानदार पारी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडियन महाराज ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 136 रन बनाए। इस दौरान सुरेश रैना ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों में 49 रन बनाए। उन्होंने अपनी शानदार पारी में 2 चौके और 3 छक्के लगाए। वहीं, मनविंदर बिस्ला ने 34 गेंदों में 36 रन और इरफान पठान ने 20 गेंदों में 25 रन बनाए। इरफान ने अपने इस छोटी पारी को एक चौके और दो छक्कों की मदद से पूरा किया।

ब्रेट ली की शानदार गेंदबाजी

वर्ल्ड जाइंट्स के लिए ब्रेट ली ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 3 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट लिए। क्रिस पोफू ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए। इन दोनों के अलावा स्पीड स्टार टीनो बेस्ट ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लिए।

Also Read: IND VS AUS: DAVID WARNER ने वनडे मैच से पहले गली में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, देखिए VIRAL VIDEO

क्रिस गेल ने गंगनम स्टाइल पर थिरकाएं कदम

बुधवार को एलएलसी मास्टर्स में वर्ल्ड जायंट्स ने इंडियन महाराजा को तीन विकेट से हरा दिया। क्रिस गेल बे 46 गेंदों में 57 रन बनाए जिसमें एक छक्का और नौ चौके शामिल थे। इस मैच में, कप्तान आरोन फिंच ने भी 16 गेंदों में 26 रनों का योगदान दिया। भारत के लिए यूसुफ पठान ने दो विकेट लिए, जबकि कप्तान हरभजन सिंह, अशोक डिंडा, प्रवीण तांबे और सुरेश रैना ने एक-एक विकेट लिया।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories