शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्स'मान गए बड़े भाई' Virat Kohli की विस्फोटक पारी के मुरीद...

‘मान गए बड़े भाई’ Virat Kohli की विस्फोटक पारी के मुरीद हुए Suryakumar Yadav, अनोखे अंदाजा में लुटाया प्यार

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Suryakumar Yadav: विराट कोहली अक्सर खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन पर सोशल मीडिया के जरिए स्टोरी शेयर कर उनकी सरहाना करते हुए नजर आते है। कभी वह गिल की तारीफ करते है तो कभी सूर्यकुमार यादव की। लेकिन, इस बार विराट कोहली ने अपने बल्ले से शतक जमाया है और सूर्यकुमार यादव ने उनके नाम के जमकर कसीदे पढे़ है। उनकी इंस्टा स्टोरी ने सभी फैंस का दिल ही जीत लिया है। उनके एक पोस्ट ने सारी महफिल ही लूट ली। जिसका अंदाजा आप वायरल पोस्ट को देख कर लगा सकते है।

सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली कोलेकर शेयर की स्टोरी

विराट कोहली अपने बेहतरीन फॉर्म के लिए जाने जाते है। वहीं उनका मौंजूदा फॉर्म किसी से चुपा नहीं है। उनके बल्ले से लगातार मैच दर मैच शानदार पारिया निकल रही है। वहीं उन्होंने अपने आईपीएल करियर का हैदराबाद के खिलाफ 6वां शतक जमाया। इस शतक के साथ ही उन्होंने सीजन 16 का अपना पहला शतक भी ठोका। वहीं उनका यह शतक 63 गेंदो में आया। उनके शतक के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपने अधिकारिक इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। वायरल स्टोरी में कोहली की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मान गए भाई”। वायरल पोस्ट को फैंस जमकर पसंद कर रहे है।

आईपीएल 2023 में विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन

विराट कोहली अपने करियर की सबसे अच्छी फॉर्म से गुजर रहे है। उन्का फॉर्म मैच दर मैच निखरता जा रहा है। उन्होंने इस सीजन में बल्ले से कहर बरपाया हुआ है। उनका बल्ला खामोश होने का नाम नहीं ले रहा है उन्होंने अब तक कुल 13 मुकाबले खेले है। जिसमें उनके बल्ले से 538 रन आए है। वहीं इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 7 अर्धशतक भी जमाए है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories