Home Viral खबर T20 World Cup 2024: Virender Sehwag ने MI कैप्टन Hardik Pandya को...

T20 World Cup 2024: Virender Sehwag ने MI कैप्टन Hardik Pandya को किया बाहर, MS Dhoni को लेकर कह दी बड़ी बात

T20 World Cup 2024: Virender Sehwag ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने वाली अपनी प्लेयिंग-11 चुनी है, जिसमें Hardik Pandya को उन्होंने बाहर कर दिया।

0
Virender Sehwag
Virender Sehwag

T20 World Cup 2024: भारत के पूर्व क्रिकेटर Virender Sehwag ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने वाली अपनी प्लेयिंग-11 चुनी है, जिसमें MI के कप्तान Hardik Pandya को उन्होंने बाहर कर दिया। माइकल वॉन, एडम गिलक्रिस्ट और जेम्स रोचफ़ोर्ड द्वारा आयोजित पॉडकास्ट में मुल्तान के सुल्तान ने हार्दिक को बाहर करने का कारण भी बताया। इसके अलावा पूर्व खिलाड़ी ने MS Dhoni को लेकर भी बड़ी बात कही है।

क्यों किया Hardik Pandya को बाहर?

पूर्व ओपनर ने अपने प्लेयिंग-11 में इन खिलाड़ियों को शामिल किया है: यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रिंकू सिंह या शिवम दूबे, जस्प्रित बुमरा, मो. सिराज, संदीप शर्मा, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा।

हार्दिक का नाम पूछे जाने पर क्रिकेटर ने कहा कि वह 15 के स्क्वाड का हिस्सा रहेंगे, लेकिन प्लेइंग 11 में नहीं ले सकता। आपको बता दें, इससे पहले मो. कैफ और इरफान पठान ने भी अपना प्लेइंग 11 शेयर किया था।

MS Dhoni को लेकर क्या कहा Sehwag ने?

पॉडकास्ट होस्ट जेम्स रोचफ़ोर्ड के प्लेइंग-11 में MS Dhoni के नाम को शामिल करने वाले सवाल पर Virender Sehwag ने हंसते हुए कहा कि वह रिटायर हो चुकें हैं। हालांकि अगर T20 World Cup 2024 में दिनेश कार्तिक को भारतीय सेलेक्टर्स द्वारा चुना जाता है तो MS को भी आना चाहिए, क्योंकि 2007 में टीम के कप्तान वही थे।

आपको बता दें, 38-वर्षीय दिनेश कार्तिक ने एक आखिरी बार टीम इंडिया में खेले जाने की इच्छा जाहिर कर चुकें हैं। इससे पहले उन्होंने IPL में खेलते हुए 35 गेंदों में 83 रन बनाए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version