Home ख़ास खबरें T20 World Cup 2024: Irfan Pathan ने Rohit Sharma, Virat Kohli और...

T20 World Cup 2024: Irfan Pathan ने Rohit Sharma, Virat Kohli और Yashasvi Jaiswal को लेकर दिया बड़ा बयान

T20 World Cup 2024: पूर्व क्रिकेटर Irafan Pathan ने कप्तान Rohit Sharma और किंग Virat Kohli को लेकर बड़ा सुझाव दिया है।

0
फाइल फोटो प्रतिकात्मक
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

T20 World Cup 2024: यूनाइेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका (USA) और वेस्ट इंडिज में 2 जून से होने वाले टी20 वर्ल्डकप 2024 की तैयारियां जोरों पर है। सभी टीमें अपने-अपने तैयारियों और बेस्ट टीम सेलेशन में जुटी हुईं हैं। भारतीय टीम का भी अबतक कोई स्क्वाड नहीं बना है, इसका सेलेक्शन IPL में परफॉर्मेंस के आधार पर होगा। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर Irfan Pathan ने कप्तान Rohit Sharma और किंग Virat Kohli को लेकर बड़ा सुझाव दिया है।

T20 World Cup 2024 में टीम इंडिया के लिए मेरे टॉप 3: Irfan Pathan

टी20 वर्ल्डकप 2024 से पहले बहुत-से पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट प्रेमियों ने सुझाव दिए हैं कि वर्ल्डकप के लिए किसे सेलेक्ट करना चाहिए और किसे नहीं। इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर Irfan Pathan ने टीम इंडिया में सेलेक्ट करने के लिए अपना टॉप 3 चुना है। Irfan Pathan द्वारा चुने जाने वाले खिलाड़ियों में कप्तान Rohit Sharma, किंग Virat Kohli और युवा बल्लेबाज Yashasvi Jaiswal का नाम शामिल है। भारतीय फैंस के मुताबिक मुंबई के खिलाफ Yashasvi का शतक लगाना उन्हें इंप्रेस कर गया है।

हालांकि, इरफान ने इन तीन धुरंधरों को क्यों चुना है, इसको एक्सप्लेन भी किया है। पूर्व खिलाड़ी के विचार में हिटमैन फॉर्म में हैं और कप्तान हैं इसलिए उनकी जगह फिक्स है। वहीं दूसरे स्थान पर उन्होंने य़शस्वी को इसलिए चुना है क्योंकि IPL 2024 के पहले वह फॉर्म में थे और भारतीय टीम के लिए अच्छा खेल रहे थे। आपको बता दें, युवा बल्लेबाज ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ कल विनिंग शतकिय पारी खेली।

इरफान ने आगे लिखा, तीसरे स्थान पर Virat को इसलिए होना चाहिए क्योंकि उनकका स्ट्राइक रन रेट 138+ का है, जो कि क्रिस गेल से भी अच्छा है और फिलहाल इस साल वह 150 के स्ट्राइक रेट से खेल रहें हैं।

आपको बता दें, T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लिए यशस्वी जायसवाल के अलावा विराट कोहली और शुभमन गिल का भी नाम सामने आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version