रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सViral Video : SA20 2024 में विकेट लेने के बाद Tabraiz Shamsi...

Viral Video : SA20 2024 में विकेट लेने के बाद Tabraiz Shamsi ने दिखाया पिच पर ‘जादू’

Date:

Related stories

Tabraiz Shamsi : साउथ अफ़्रीका में खेले जा रहे SA20 2024 में पार्ल रॉयल्स और एमआई केप टाउन के बीच रोमांचक मुक़ाबला खेला गया। इस मुक़ाबले में पार्ल रॉयल्स ने एमआई केप टाउन पर 59 रनों की शानदार जीत दर्ज की। लेकिन इस मैच के आकर्षण का केंद्र रॉयल्स की जीत नहीं बल्कि गेंदबाज़ Tabraiz Shamsi का जादुई सेलिब्रेशन रहा। मैच के बीच विकेट को सेलिब्रेट करने के लिए शम्सी ने ‘जादू’ दिखाते हुए जश्न मनाया।

Tabraiz Shamsi का जादुई जश्न

Tabraiz Shamsi ने ना केवल अपनी गेंदबाज़ी बल्कि अपने ‘जादुई’ सेलिब्रेशन से सबका ध्यान अपने ओर खींच लिया। एमआई की बल्लेबाज़ी पारी के 14 वें ओवर में शम्सी के ज़बरदस्त गेंदबाज़ी की। उन्हीं ओवर की तीसरी गेंद पर इंग्लैंड के सैम करन को डाली। जिसे सैम करन ने स्वीप किया लेकिन गेंद हवा में उछल गई और फ़ील्डर फ़ैबियन एलन ने बिना कोई गलती किया कैच लपक लिया। जिसके बाद तबराइज़ शम्सी ने जादुई सेलिब्रेशन किया।

उन्होंने अपना ट्रेडमार्क रंग वाला ‘जादुई रूमाल’ के साथ उत्सव मनाया। उनका ही सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें इस सेलिब्रेशन के बाद पाँचवीं गेंद पद शम्सी ने एमआई ने कप्तान पोलार्ड का विकेट चटकाया। शम्सी की इस सफलता ने मैच को रॉयल्स के पक्ष में झुका दिया।

रॉयल्स ने दर्ज की जीत

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पार्ल रॉयल्स ने 20 ओवर में तीन विकेट के नुक़सान पर 162 रन बनाए। वहीं जवाबी पारी में बल्लेबाज़ी करते हुए एमआई केप टाउन 103 के स्कोर पर ही ढेर हो गई। एमआई की पूरी टीम रॉयल्स की गेंदबाज़ी के आगे पस्त नज़र आई और रॉयल्स ने ये मुक़ाबला 59 रन से जीत गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

Latest stories