शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्सTaskin Ahmed का छलका दर्द, बोले- IPL में खेलने का मौका गंवाकर...

Taskin Ahmed का छलका दर्द, बोले- IPL में खेलने का मौका गंवाकर दुःख हुआ

Date:

Related stories

IPL: पिछले साल लखनऊ सुपर जायंट्स ने घायल मार्क वुड के स्थान पर तस्कीन अहमद को औफर दिया था। लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें NOC देने से इनकार कर दिया। बोर्ड के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष जलाल यूनुस ने निर्णय को सही ठहराया। उन्होंने कहा था बांग्लादेश को दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के खिलाफ महत्वपूर्ण सीरीज के लिए 26 वर्षीय तस्कीन की ज़रूरत है।

तस्कीन अहमद ने IPL नहीं खेल पाने को लेकर दिया बयान

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए, तस्कीन अहमद ने खुलासा किया कि दक्षिण अफ्रीका में एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान सुपर जायंट्स ने उनसे संपर्क किया और टीम में जुड़ने का ऑफर दिया। उन्होंने कहा, “मुझे उस एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स से कॉल आया। लेकिन मुझे एनओसी नहीं मिला। उस समय हमारे पास दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट थे। हर कोई आईपीएल में खेलने का सपना देखता है। मैं इस अवसर को खोने के बारे में थोड़ा दुखी था।” उन्होंने कहा, ” तीसरा वनडे मैच निर्णायक मैच था। मैं सोचता रहा, अगर मैं तीसरे गेम में खराब खेलता हूं, तो जनता सोचेगी कि एनओसी नहीं मिलने के कारण मैंने बुरा खेला। अगर मैंने अच्छा किया, तो मुझे संतोष होगा कि मैंने इस स्थिति में अच्छा प्रदर्शन किया।”

Also Read: IND VS AUS ODI: VIRAT KOHLI पर भी चढ़ा NAATU-NAATU का खुमार, मैदान पर जमकर थिरके, देखें VIDEO

ग्लेन मैकग्राथ, ब्रेट ली और वसीम अकरम को आदर्श मानते है तस्कीन अहमद

तस्कीन अहमद ने आगे खुलासा किया कि अपना करियर खत्म करने के बाद वह दिग्गज गेंदबाजों में गिने जाने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने कहा, “ग्लेन मैकग्राथ, ब्रेट ली और वसीम अकरम जैसे दिग्गज मेरे हीरो हैं। शाहीन शाह अफरीदी, कगिसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह और जोश हेजलवुड जैसे गेंदबाज, ये लोग अपने करियर के अंत तक दिग्गज बन जाएंगे। अगर मैं उस स्तर तक नहीं पहुंच सकता तो कड़ी मेहनत करने का कोई मतलब नहीं है। मुझे खुद को उनके स्तर तक ले जाना है।”

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories